BIGG BOSS 11: सलमान खान के साथ बैठकर मौनी रॉय देख रही हैं क्रिकेट मैच, VIDEO VIRAL

By: Riya Jain
| Updated: 17 Sep 2017, 10:49 AM IST
BIGG BOSS 11: सलमान खान के साथ बैठकर मौनी रॉय देख रही हैं क्रिकेट मैच, VIDEO VIRAL
salman khan and mouni roy

BIGG BOSS 11: सलमान खान के साथ बैठकर मौनी रॉय देख रही हैं क्रिकेट मैच, VIDEO VIRAL

जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही कलर्स पर साल का सबसे बड़ा टीवी रियेलिटी शो बिग बॅास 11 शुरु होने वाला है। इस बार भी बॅालीवुड के सुल्तान सलमान खान इस शो में कंटेस्टेंट्स कि खिंचाई करते दिखाई देंगे।

हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया था। खास बात तो ये थी कि इस प्रोमो में सलमान अपनी शादी को लेकर अपने पड़ोसी से ही भिड़ते दिखाई दिए थे। और अब इस शो का दूसरा प्रोमो रिलीज हुआ है। लेकिन दिलचस्प बात तो ये है की इस प्रोमो में सलमान खान के साथ मौनी रॉय भी बिग बॅास 11 का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान इंडियन क्रिकेट टीम की टी शर्ट पहन कर अपने घर में मैच देख रहे है तभी उनका एक पड़ोसी उनके घर में मैच देखने के लिए पूछता जिसे सलमान अपने इजाजत दे देते हैं। इजाजत मिलते ही वो खूब सारे लोगों को सलमान खान के घर के अंदर ले आता है।

जिससे पहले तो सलमान खान चौंक जाते हैं। इसके बाद मौनी रॉय आती हैं और सलमान से पूछती है,- क्या मैं आपके साथ मैच देख सकती हूं ? इस सलमान उनसे कहते हैं,- आपके लिए तो बालकनी सीट बुक की है। प्रोमो के अंत में सलमान कहते है कुछ आ जाते है जबरदस्ती, कुछ का होता है इंतजार। बिग बॉस सीजन 11 पड़ोसी आ रहे है बजाने 12।

 

इस बार 1 नहीं 2 बिग बॅास के घर होंगे 

बता दें कि बिग बॅास 11 इस बार नई-पड़ोसी थीम लाया है जिसके चलते बिग बॅास में 1 नहीं बल्कि 2 घर बनवाए जाएंगे हैं। थीम को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॅास में आते ही कंटस्टेंट्स को दो अलग अलग घरों में भेज दिया जाएगा।

साथ ही इस बार बिग बॅास में उन आम लोंगो को बुलाया जाएगा जो कि सोशल मीडिया साइट्स पर खासा चर्चित हैं।

अब तो बस जल्द से जल्द इस शो के शुरु होने का इंतजार है। बता दें हाल ही में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई थी जो कि बॅाक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। जल्द ही सलमान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है, उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म सलमान के पिछले नुकसान की भरपाई कर पाए।

 

 

Salman Khan