scriptहमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती हैं’, RRR की सफलता पर सलमान खान ने पूछा बड़ा सवाल? | salman khan wonders why bollywood films dont work in south | Patrika News

हमारी फिल्में साउथ में क्यों नहीं चलती हैं’, RRR की सफलता पर सलमान खान ने पूछा बड़ा सवाल?

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2022 07:24:08 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

सलमान खान जल्द ही साउथ स्टार चिरंजीवी की मूवी ‘गॉडफादर’ में स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। उन्होंने हाल ही में साउथ मूवीज को लेकर काफी कुछ कहा।

salman-khan

Salman Khan

‘आरआरआर’ लगातार सुर्खियां बटोर रही है। एसएस राजामौली निर्देशित इस फिल्म ने बीते चार दिनों के भीतर भारत में 400 करोड़ रुपए तक बिजनेस कर लिया है। सिर्फ साउथ में ही नहीं, उत्तर भारत में भी लोग फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। आम से लेकर खास तक सब फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। किसी को फिल्म की कहानी पसंद आई, किसी को गाने, तो किसी फिल्म का सेट। फिल्म के हिट होने की एक बड़ी वजह इसके स्टार भी हैं। जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन के काम की फैन्स तारीफ कर रहे हैं।
वहीं सुपरस्टार सलमान खान ने भी इस फिल्म की तारीफ की है। चिरंजीवी की तेलुगु फिल्म ‘गॉडफादर’ में अपनी भूमिका की बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके लिए यह अनुभव शानदार रहा। सलमान खान साउथ की परफॉर्मेंस देखकर बेहद खुश है लेकिन उन्होंने एक चीज पर ऐतराज भी जताया है।
सलमान खान ने बताया कि वो चिरंजीवी की अपकमिंग मूवी ‘गॉडफादर’ में स्पेशल किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘उनके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा। मैं चिरू गारू को लंबे समय से जानता हूं। वो दोस्त भी रहे हैं। उनके बेटे (राम चरण) भी दोस्त हैं। उन्होंने RRR में शानदार काम किया है। मैंने उन्हें बर्थडे पर विश किया और फिल्म की सफलता पर बधाई भी दी। मुझे उन पर गर्व है। ये बहुत अच्छा लगता है कि वो इतना अच्छा कर रहे हैं, लेकिन मुझे हैरानी है कि हमारी मूवी साउथ में इतना अच्छा परफॉर्म क्यों नहीं कर पा रही हैं, जबकि उनकी फिल्में यहां अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।’ सलमान खान ने ये सब IIFA Awards 2022 के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, जो मुंबई में ऑर्गेनाइज हुआ था। अवॉर्ड फंक्शन 20 और 21 मई को अबू धाबी के Yas Island में होगा।
इस इवेंट में सलमान खान ने ये भी कहा कि ‘हीरोइज्म’ वाली फिल्मों को बनाने की जरूरत है। उन्होंने बोला, ‘वे (साउथ फिल्म इंडस्ट्री) हमेशा हीरोइज्म पर यकीन रखती है, इसलिए हमने भी किया है। जब आप थियेटर से बाहर आते हैं तो आपको हीरोइज्म की जरूरत होती है। यहां हम 1-2 लोगों के अलावा वीरता की फिल्में नहीं बना रहे हैं। हमें लार्जर देन लाइफ वाली हीरोइज्म फिल्मों पर फिर से शुरुआत करनी चाहिए। मैं सिर्फ यही कह रहा हूं। हालांकि, मुझे लगता है कि आजकल लोग कूल हो गए और सोचते हैं कि मैं घिसा-पिटा हो गया हूं।’
सलमान खान ने आगे कहा, ‘हीरोइज्म वाला फॉर्मेट हमारे पास सलीम-जावेद के टाइम से था, लेकिन साउथ फिल्ममेकर्स इसे अलग ही लेवल पर बना रहे हैं। वहां की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और अब मैं भी चिरू गारू के साथ काम कर रहा हूं। उनके पास अलग तरह की फिल्में हैं, जोकि बहुत अच्छी हैं। इसलिए हम ‘कभी ईद कभी दीवाली’ बना रहे हैं। साउथ में राइटर बहुत मेहनत कर रहे हैं। वो बहुत ही खूबसूरत कॉन्सेप्ट पर फिल्में बनाते हैं। यहां तक कि वो लोग छोटी फिल्में भी बनाते हैं तो लोग देखने जाते हैं।’
आपको बता दें कि सलमान खान जल्द ही चिरंजवी आने वाली फिल्म ‘गॉडफादर’ में नजर आने वाले हैं जिसका फैंस को लंबे समय से इंतजार है। इतना ही नहीं सलमान खान जल्द ही कई प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। सलमान खान इस वक्त ‘टाइगर-3’ की शूटिंग कर रहे है और वो शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में भी नजर आएंगे साथ ही वो अपनी फिल्म किक और बजरंगी भाईजान की भी शूटिंग कुछ दिनों बाद शुरू करेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो