script2020 की ईद सलमान खान मनाएंगे’इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप-राधे’ के साथ | Salman Khans Eid 2020 release titled Indias Most Wanted Cop Radhey | Patrika News

2020 की ईद सलमान खान मनाएंगे’इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप-राधे’ के साथ

locationमुंबईPublished: Oct 10, 2019 07:58:04 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

खबरें सामने आई थी कि सलमान अगली ईद पर कोरियन फिल्म ‘वेटरन’ के रीमेक को लेकर आएंगे और इसका नाम ‘राधे’ होगा।

Salman khan

Salman khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन अब उनकी अगली फिल्म को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार सलमान की अगले साल ईद पर आने वाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप: राधे’ हो सकती है। बता दें कि पिछले दिनों भी खबरें सामने आई थी कि सलमान अगली ईद पर कोरियन फिल्म ‘वेटरन’ के रीमेक को लेकर आएंगे और इसका नाम ‘राधे’ होगा।
2020 की ईद सलमान खान मनाएंगे'इंडियाज मोस्ट वांटेड-राधे' के साथ
रिपोर्ट के अनुसार सलमान इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म का टाइटल भी रजिस्टर हो गया है। फिल्म का पूरा नाम ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड- राधे’ बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सोहेल खान ने इस टाइटल को Indian Motion Pictures Producers Association में रजिस्टर करवा दिया है।

 

2020 की ईद सलमान खान मनाएंगे'इंडियाज मोस्ट वांटेड-राधे' के साथ

इस फिल्म को सलमान के भाई सोहेल खान डायरेक्ट करेंगे। इस मूवी में अंडरवर्ल्ड और कॉप वर्ल्ड की कहानी देखने को मिल सकती है। रिपोर्ट के अनुसार जल्द ही इस फिल्म की घोषणा की जा सकती है। वहीं ‘दबंग 3’ की बात करें तो यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो