scriptसाल भर में ही टूट गई सलमान खान के बहन की शादी | Salman's Rakhi sister Shweta and Her husband pulkit seperated | Patrika News

साल भर में ही टूट गई सलमान खान के बहन की शादी

Published: Nov 22, 2015 03:26:00 pm

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट के साथ शादी रचाने वाली सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा की शादी टूट गई है

salman khan

salman khan

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट के साथ शादी रचाने वाली सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा की शादी टूट गई है। इस बात की पुष्टि खुद श्वेता ने की है। बता दें कि श्वेता और पुलकित ने पिछले साल ही शादी की थी।
 
मिली जानकारी के अनुसार श्वेता ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि मैं और मेरे पति अब अलग-अलग रह रहे हैं। उन्होंने कहा था कि पुलिकत अपने परिवार के लिए मुझसे अलग हो रहे हैं। हम दोनों के लिए फैमिली जरूरी है वे हमारी लाइफलाइन हैं। इसके बाद मैंने उन्हें वह दे दिया जो वे चाहते थे और उन्होंने मुझे छोड़ दिया।
 
एक साल पहले की शादी
सलमान की राखी बहन श्वेता की पुलकित सम्राट से 3 नवंबर 2014 को गोवा में शादी हुई थी। सलमान ने खुद श्वेता का कन्यादान किया था। इस शादी में सलमान के भाई अरबाज और बहनोई अतुल भी मौजूद थे। सलमान ने श्वेता का कन्यादान भी किया था।

फिल्मों में आने से पहले मिले श्वेता और पुलकित
बतौर ट्रेनी जर्नलिस्ट काम कर रहीं श्वेता की मुलाकात पुलकित से तब हुई जब उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई थी। जल्द ही यह मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने सगाई कर शादी कर ली।

बता दें कि पिछले साल सलमान ने अपनी दो बहनों की शादी की थी जिसमें अर्पिता और मुंहबोली बहन श्वेता दोनों शामिल हैं। अर्पिता एक साल बाद मां बनने वाली हैं वहीं श्वेता की शादी टूटने के कगार पर है। हालांकि इस बात की पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं हो सकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो