Katrina Kaif को छोटे कपड़ों पर देख भड़क उठे थे Salman Khan, एक्टर ने यूं दिया अपना रिएक्शन

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Jun 2020, 07:37 PM IST
Katrina Kaif को छोटे कपड़ों पर देख भड़क उठे थे Salman Khan, एक्टर ने यूं दिया अपना रिएक्शन
Katrina Kaif in a short skirt

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तक कटरीना (katrina kaif stylish dresses)लॉन्ग गाउन और ट्रेडिशनल ड्रेसेस में नजर आती थीं, लेकिन अब उनमें काफी बदलाव आया है।

नई दिल्ली। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड का ऐसा नाम बन चुकी है जिनके नाम से कई फिल्मों को जाना जाता है, जैसे उनकी एक्टिंग मशहूर है वैसे ही उनका ड्रेसिंग सेंस (katrina kaif stylish dresses)भी कमाल का है, जिसकी लोग चर्चा ज़रूर करते हैं। ये बातें कोई ऐसे ही नहीं कह सकता है, दरअसल सन 2005 से 2020 के बीच कटरीना ने अपने भीतर जबरदस्त बदलाव लाया है, खासकर एक्टिंग में तो उन्होंने कमाल किया है, जैसे अभिनय में बड़ा मुकाम हासिल किया है, वैसे ही कटरीना (Katrina Kaif in a short skirt)के फैशन में भी काफी बदलाव देखने को मिला है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले तक कटरीना लॉन्ग गाउन और ट्रेडिशनल ड्रेसेस में नजर आती थीं, लेकिन अब उनमें काफी बदलाव आया है।

kat_mini_skirt.jpg

वैसे तो कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके बारे में यह कहा जा सकता है कि जैसे कपड़ा उन्हीं के लिए बना हो।उन्हीं में से एक हैं कटरीना कैफ(salman khan angry rection on katrina kaif ), लेकिन कटरीना को अपनी एक ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ी थी, और वह ड्रेस देख सलमान खान (salman angry katrina kaif)भी उन पर भड़क गए थे। दरअसल यह बात है साल 2018 की, सलमान और कटरीना ऐक्ट्रेस बीना काक की किताब 'साइलेंट सेंटिनल्स ऑफ़ रणथंभौर' की लॉन्चिंग के मौके पर साथ-साथ गए, इस मौके पर सीनियर खान यानी सलमान के पिता सलीम खान भी पहुंचे थे।

View this post on Instagram

🧡

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वैसे कटरीना यहां सलमान खान की एक अच्छी दोस्त की हैसियत से इवेंट में शामिल हुईं थीं, लेकिन उनकी एक छोटी चूक उन्हें काफी भारी पड़ी थी। आपको बतादें कटरीना किसी भी इवेंट में काफी स्टाइलिश लगने की कोशिश करती हैं, उसी अंदाज में वे यहां भी पहुंचीं, वे प्रबल गुरुंग की डिज़ाइन की हुई ब्लैक टी-शर्ट और फिश कट स्कर्ट में यहां शामिल हुईं, सॉफ्ट कर्ली हेयर्स, न्यूड लिप कलर उनकी खूबसूरती में चारचांद लगा रहा था।

View this post on Instagram

सूर्यवंशी trailer launch 🚀

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

पर कटरीना को यह ज़रा भी अंदाजा नहीं था कि आगे तूफान आने वाला है, कटरीना अपनी कुर्सी पर बैठीं तो सामने सलीम खान थे और वे बार बार ठीक से बैठने का इशारा कर रहे थे, दरअसल कटरीना खुद भी अपने मिनी स्कर्ट को लेकर असहज महसूस कर रही थीं। सलमान को लगा कि उनके पिता कटरीना को सलीके से बैठने के लिए बोल रहे हैं, बस फिर क्या था कटरीना पर सलमान भड़क गए। पर सलमान ने कटरीना से इसका जिक्र तो नहीं किया पर उनका गुस्सा इस बात का तस्दीक करता है।

Salman Khan