scriptसलमान के भाई सोहैल की वाइफ सीमा ने छोड़ा घर | Salman's Sohail Khan's wife Seema leaves their house | Patrika News

सलमान के भाई सोहैल की वाइफ सीमा ने छोड़ा घर

Published: Feb 19, 2016 05:41:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

सूत्रों की मानें, तो सीमा खान अपने बांद्रा के घर से अपने माता-पिता के घर शिफ्ट हो गई हैं…

sohail khan

sohail khan

मुंबई। एक फरवरी को पत्रिकाडॉटकॉम ने सोहैल खान और सीमा के बीच बिगड़ते रिश्तों के बारे खबर पोस्ट की थी। वह बात अब सच होती नजर आ रही है। दरअसल खबर मिली है कि सलमान के भाई सोहैल की पत्नी ने घर छोड़ दिया है। सूत्रों की मानें, तो सीमा खान अपने बांद्रा के घर से अपने माता-पिता के घर शिफ्ट हो गई हैं। बताया जा रहा है कि सीमा और सोहैल के रिश्ते कई महीनों से खराब चल रहे थे, जिसके बाद सीमा ने यह फैसला किया। दोनों के बीच रिश्तों में दूरियां होने की खबरें इससे पहले भी आ चुकी हैं।

सोहैल-सीमा के बीच कौन है ‘वो’
मजेदार बात यह है कि अरबाज को मलाइका छोड़ रही हैं और उनके भाई सोहैल वाइफ सीमा को। सूत्रों की मानें, तो मलाइका के जीवन में कोई लंदन का एक बिजनेस मैन ने एंट्री मारी है, जबकि सोहैल के जीवन में एक बॉलीवुड अभिनेत्री है। कौन है वह अभिनेत्री? जी हां, सोहैल की जिंदगी में हुमा कुरैशी ने दस्तक दे दी है। दोनों के अफेयर्स की खबरें काफी दिनों से आ रही हैं। गौरतलब है कि है सोहैल और हुमा एक क्रिकेट लीग के ब्रैंड एम्बेसेडर हैं। दोनों अपनी टीम को प्रोमोट करने के लिए हमेशा एक साथ दिखाई देते थे। बताया जाता है कि इसी दौरान एक-दूसरे के करीब आए। हालांकि जब यह मामला चर्चा में आया, तो हुमा ने खबर को अफवाह बताया और माइक्राब्लॉगिंग साइट कहा, कि ‘सोहैल एक बड़े भाई की तरह हैं।’

सलमान के जन्मदिन में सबसे पहले पहुंचीं हुमा…
27 दिसम्बर को सलमान खान ने अपना 50वां जन्मदिन बड़े-धूम धाम से मनाया। इस मौके पर सिर्फ करीबी लोगों को ही इन्वाइट किया गया था। इस लिस्ट में हुमा का नाम भी था। बताया जाता है कि उस दिन हुमा कुरैशी सबसे पहले पहुंचकर सलमान को विश किया था। बहरहाल, सोहैल और हुमा के बीच वाकई कुछ है, यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इतना जरूर है कि धुंआ वहीं से निकलता है, जहां आग लगी होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो