scriptसलमान खान की ये हीरोइन करने जा रही थीं खुदकुशी, फिर जो हुआ? | Salmans heroine Zareen Khan 1921 and Karana Kundra Song Suun Le Zara | Patrika News

सलमान खान की ये हीरोइन करने जा रही थीं खुदकुशी, फिर जो हुआ?

Published: Dec 15, 2017 06:36:16 pm

सलमान खान की ये हीरोइन करने जा रही थीं खुदकुशी, फिर जो हुआ…दंग रह जाएंगे आप
 

Zareen_Khan

Zareen_Khan

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की चहेती हीरोइन जरीन खान ने अपनी जिंदगी खत्म करने का इरादा ही बना लिया था। उन्होंने जहर एक शीशी ली और तालाब किनारे बैंच पर बैठकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रही थीं कि अचानक उनके कानों में एक आवाज सुनाई दी जिसने उनके मुंह की और बढ़ते हाथों को थाम लिया। वे इस आवाज की तरफ खिंचती चली गईं और उन्होंने फिर से जिंदगी को एक मौका देने का इराया किया। उन्होंने जिंदगी को हंसी-खुशी गले लगाया और उसी का साया बन गईं। हां, आपने सही सुना, पर ये असल जिंदगी में नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ।

यहा देखें जरीन खान का सुन ले जरा साॅग

डायरेक्टर विक्रम भट्ट की आने वाली फिल्म ‘1921’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है। ये सब वाकया इसी गाने में दिखाया गया है। गाने के बोल हैं ‘सुन ले जरा’। गाना अरनव दत्ता ने गाया है जिसे जरीन और करण पर फिल्माया गया है। इस गाने को देखकर पता लगता है कि ये बहुत ही खूबसूरत लोकेशंस पर फिल्माया गया है। बता दें कि ये खूबसूरत लोकेशंस लंदन की है।

बता दें कि ‘1921’ एक हॉरर फिल्म है जिसमें जरीन और करण लीड रोल में हैं। जरीन खान की ये पहली हॉरर फिल्म है। वहीं करण के साथ भी वो पहली बार बड़े पर्दे पर काम कर रही हैं। फिल्म में करण, आयुष नाम के लड़के का किरदार निभा रहे हैं वहीं जरीन खान रोज नाम का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

‘1921’ विक्रम भट्ट की हॉरर मूवी सीरीज ‘1920’ की चौथी फिल्म है। कुछ दिन पहली ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जरीन इस फिल्म के जरीए अपने फैंस को डराने में कितना कामयाब हो पाती हैं। बता दें कि इससे पहले जरीन खान अभिनव बिंद्रा स्टारर फिल्म अक्सर 2 में नजर आई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो