script ‘सैम बहादुर’ पर भारी पड़ी रणबीर की ‘एनिमल’, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर विकी ने की धांसू वापसी | Sam Bahadur Vs Animal Box office Collection day 2 ranbir kapoor defeat | Patrika News

‘सैम बहादुर’ पर भारी पड़ी रणबीर की ‘एनिमल’, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर विकी ने की धांसू वापसी

locationमुंबईPublished: Dec 03, 2023 11:28:46 am

Submitted by:

Kirti Soni

Sam Bahadur Vs Animal Box office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के सामने विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ गई है। आइए जानते हैं दोनों का कलेक्शन

 

sam_bahadur_vs_animal_box_office_collection_day_2.jpg
Sam Bahadur Vs Animal Box office Collection: शुक्रवार यानी 1 दिसंबर को थिएटर्स में रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटिड फिल्म एनिमल रिलीज हुई तो दूसरी तरफ सैम मानेकशॉ की बायोपिक में विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर भी रिलीज हुई। दोनों के बजट, जॉनर और अन्य वजहों से दोनों के कलेक्शन में भारी अंतर देखने को मिला है। एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस जोरदार कमाई की है। सैम बहादुर ने भी अच्छी ओपनिंग की है। दूसरे दिन के आंकड़ों के मुताबिक दोनों फिल्मों की कमाई में उछाल देखने को मिला है।
‘सैम बहादुर’ का दूसरे दिन का कलेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक मेघना गुलजार निर्देशित सैम बहादुर ने पहले दिन सिर्फ 6.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली है। दूसरे दिन फिल्म ने 9.25 करोड़ की कमाई किया है। एनिमल जैसी बड़े बजट की पैन इंडिया से क्लैश के बाद भी सैम ने इतना कलेक्शन किया है, जो अच्छा है।
इसी के साथ फिल्म विक्की कौशल के करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। विक्की कौशल की लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘सैम बहादुर’ की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म की ओपनिंग थोड़ी धीमी रही है लेकिन वीकेंड पर इसका कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है।
‘एनिमल’ का दूसरे दिन का कलेक्शन
फिल्म एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तूफान लाने का काम किया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 63.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 66.59 करोड़ की कमाई की है। फिल्म ने अब तक हिंदी में 114.62 करोड़ रुपये, तेलुगू में 14.83 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 0.4 करोड़ रुपय, कर्नाटक में 0.09 करोड़ रुपये और मलयालम में 0.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि ये अभी अर्ली एस्टीमेट है और आधिकारिक कलेक्शन थोड़ा बहुत कम ज्यादा हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो