सुशांत को ब्लैकमेल कर रहे थे Samuel Haokip? CBI को मिली चैट से हुई शंका.. रात को 2 बजे छोड़ा था दिवंगत एक्टर का घर

By: Neha Gupta
| Published: 15 Sep 2020, 05:43 PM IST
सुशांत को ब्लैकमेल कर रहे थे Samuel Haokip? CBI को मिली चैट से हुई शंका.. रात को 2 बजे छोड़ा था दिवंगत एक्टर का घर
Samuel Haokip blackmailing Sushant Singh Rajput CBI interrogates

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में एक और नया खुलासा सामने आया है। सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) और सुशांत की चैट सीबीआई के हाथ लगी हैं जिससे आशंका जताई जा रही है कि वो दिवंगत एक्टर को ब्लैकमेल कर रहे थे।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में आए दिन एक नया खुलासा सामने आता रहता है। सुशांत को लेकर अब तक जो भी बातें सामने आई हैं उससे ये कहना मुश्किल नहीं होगा कि वो ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं जो शायद उनका फायदा उठाने की कोशिशों में लगे हुए थे। सीबीआई ने अपनी जांच में अब सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप (Samuel Haokip) को भी संदिग्ध पाया है। सुशांत और सैमुअल की कुछ ऐसी चैट सामने आई हैं जिससे ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि दिवंगत एक्टर को ब्लैकमेल (Samuel blackmail Sushant) किया जा रहा है। सीबीआई (CBI) अब सैमुअल से भी पूछताछ कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत और सैमुअल हाओकिप के बीच हुई चैट सीबीआई के हाथ लगी है। इस चैट से सीबीआई को सैमुअल पर संदेह हुआ है। टाइम्स नाऊ के मुताबिक सैमुअल, सुशांत को ब्लैकमेल कर रहे थे। दरअसल, सैमुअल ने ही सुशांत के फार्महाउस का कॉन्ट्रैक्ट (Sushant farmhouse contract) करवाया था। लेकिन इस कॉन्ट्रैक्ट में कुछ गड़बड़िया पाई गई थीं। जिसके कारण सुशांत परेशान हो गए थे। उन्हें बताया गया था कि दो साल के 26 लाख रुपए लगेंगे लेकिन बाद में उनका कॉन्ट्रैक्ट एक साल में ही खत्म हो गया और एक साल के लिए उतने पैसों की डिमांड की गई। जिसे लेकर सुशांत का सैमुअल से रिश्ता खराब हो गया था। इसी कारण सैमुअल ने रात 2 बजे सुशांत का घर छोड़ा था।

11 और 12 जून को सुशांत ने दीपेश से भी फार्महाउस का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि फार्महाउस का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दें और वहां का फर्नीचर वगैरह बेच दें। फार्महाउस में मौजूद कुत्तों को अडॉप्‍शन सेंटर भेज दिया जाए। सुशांत को फार्महाउस को लेकर लगने लगा था कि उन्हें सैमुअल ने ठग लिया है। हालांकि अभी सीबीआई ने सुशांत और सैमुअल के बीच हुई चैट को सामने नहीं रखा है। याद हो कि सैमुअल ने ही सुशांत और सारा के रिश्ते का खुलासा किया था।