CBI की लिस्ट में Sandip Ssingh का नाम शामिल, अब होगी पूछताछ.. कॉल डिटेल और दुबई लिंक पर देने पड़ेंगे जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 25 Aug 2020, 11:40 PM IST
CBI की लिस्ट में Sandip Ssingh का नाम शामिल, अब होगी पूछताछ.. कॉल डिटेल और दुबई लिंक पर देने पड़ेंगे जवाब
CBI will interrogate Sandip Ssingh in Sushant case

खुद को सुशांत (Sushant Singh Rajput) का सबसे अच्छा दोस्त बताने वाले संदीप सिंह की सीडीआर डिटेल भी सामने आ गई है। जिससे उनके झूठ का खुलासा हो गया है। वहीं इन्ही सब बातों के बीच सीबीआई ने बताया है कि वो संदीप सिंह से पूछताछ (CBI will interroagate Sandip Ssingh) जरूर करेगी।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput case) में संदीप सिंह (Sandip Ssingh) लगातार संदिग्ध बनते चले जा रहे हैं। खुद को सुशांत का सबसे अच्छा दोस्त बताने वाले संदीप सिंह की सीडीआर डिटेल भी सामने आ गई है। जिससे उनके झूठ का खुलासा हो गया है। संदीप सिंह शुरुआत से ही खुद को सुशांत का बहुत अच्छा दोस्त बताते आए हैं। लेकिन उनकी कॉल डिटेल (Sandip Ssingh call detail) में कहीं भी सुशांत का नाम नहीं दिखाई देता है। संदीप सिंह की कॉल डिटेल में सामने आया है कि वो पिछले 10 महीनों से सुशांत के संपर्क में नहीं थे। लेकिन वो अचानक उनकी मौत वाले दिन आकर सबकुछ हैंडल करने लगते हैं। इसपर सवाल उठ रहा है। वहीं इन्ही सब बातों के बीच सीबीआई ने बताया है कि वो संदीप सिंह से पूछताछ जरूर करेगी।

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, संदीप सिंह की कॉल डिटेल में कुछ कांग्रेस नेताओं से बातचीत भी सामने आई है। वहीं मुंबई पुलिस से भी उन्होंने बातचीत की थी। इसके अलावा उन्होंने ऐंबुलेंस ड्राइवर (Sandip Ssingh driver call) से भी चार बार बातचीत की थी। उनकी कॉल डिटेल कई तरह के सवाल उठा रहे हैं। संदीप सिंह ने आखिर क्यों ऐंबुलेंस ड्राइवर को सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद भी कॉल की। 14 जून से लेकर 16 जून तक संदीप सिंह की उससे बात हुई थी। खबर है कि सीबीआई जल्द ही संदीप सिंह से पूछताछ करेगी। उनकी लिस्ट में संदीप का नाम शामिल है। हालांकि इसमें कितने दिन लगेंगे ये कह पाना मुश्किल है क्योंकि सीबीआई अभी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ड्रग डीलिंग वाली चैट और सुशांत के स्टाफ पर ज्यादा जोर दे रही है।

संदीप सिंह को लेकर लगातार कई अहम बातें सामने आ चुकी हैं। पहले उनका अपने बयान पलटना, फिर अचानक गायब हो जाना। 14 जून को संदीप अचानक सुशांत के मरने के बाद उनके घर पहुंच जाते हैं और सबकुछ कंट्रोल करने लगते हैं। पोस्टमार्टम से लेकर अंतिम संस्कार सबकुछ संदीप के इशारों पर किया जाता है। उसके बाद उनका थम्स अप वीडियो भी सामने आता है। अब संदीप सिंह की कॉल डिटेल भी काफी कुछ कह रही है। हाल ही में ऐसी खबर भी आई थी जिसे नीलोत्पल ने बताया था कि संदीप भारत छोड़ लंदन भागने की प्लानिंग में है। गौरतलब हो कि सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) बहुत पहले ही दुबई लिंक के कनेक्शन की बात कर चुके हैं।