script

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दिया करारा जवाब, कहा- मैं पाकिस्तानी टीम की मां नहीं हूं…

locationमुंबईPublished: Jun 18, 2019 02:27:20 pm

वीना ने अपने ट्विट में सानिया को ना केवल ज्ञान दिया बल्कि अप्रत्यक्ष रूप से मजाक भी बनाया। सानिया ने भी इसपर पलटवार करते हुए जवाब दिया है।

Veena Malik and Sania Mirza

Veena Malik and Sania Mirza

मुंबई। पाकिस्तान में रह रही पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik ) को भारतीय टेनिस प्लेयर और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ( Sania Mirza ) को ज्ञान देना भारी पड़ गया है। सानिया ने वीना को अपने जवाब में ना केवल सच का सामना करवाया बल्कि निजी लाइफ में दखल देने से बाज आने के लिए भी चेताया।

Veena Malik

दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच हुए विश्व कप मैच से पहले शनिवार को पाकिस्तानी टीम डिनर पर गई थी। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस डिनर में सानिया मिर्जा भी मौजूद थी। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग वहां हुक्का पी रहे हैं। इसके चलते पाकिस्तानी फैंस अपने खिलाड़ियों की आलोचना कर रहे हैं।

Veena Malik

इसी बीच बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने भी इस वीडियो पर राय दी है। वीना ने सानिया मिर्जा को हिदायत देते हुए लिखा,’ सानिया, मैं तुम्हारे बच्चों के लिए बहुत चिंतिंत हूं। तुम लोग इन्हें शीशा प्लेस लेकर गए, क्या यह नुकसानदेह नहीं है? जहां तक मैं जानती हूं, आर्चीज में जंक फूड के लिए जाना जाता है जो कि एथलीट्स के लिए अच्छा नहीं है। आपको पता ही होगा क्योंकि आप खुद एक मां हो और खुद एथलीट हो?

https://twitter.com/iVeenaKhan/status/1140662185955332096?ref_src=twsrc%5Etfw

वीना ने अपने ट्विट में सानिया को ना केवल ज्ञान दिया बल्कि अप्रत्यक्ष रूप से मजाक भी बनाया। सानिया ने भी इसपर पलटवार करते हुए जवाब दिया है। उन्होंने लिखा,’ वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई। ना ही इससे तुम्हे या बाकी दुनिया को इसी चिंता होनी चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि मैं अपने बेटे की चिंता किसी से भी कहीं ज्यादा करती हूं। दूसरी बात, मैं ना ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम की डाइटिशियन हूं और ना ही उनकी मां और ना ही प्रिंसीपल या टीचर।

https://twitter.com/MirzaSania/status/1140706898280361988?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/76Shadabkhan?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए विश्व कप के पहले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को हरा दिया था। पाकिस्तान टीम की हार के बाद उनके फैंस काफी निराश हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो