संजय दत्त ने घर पर रहने और फिट रहने का दिया संदेश

By: Subodh Tripathi
| Published: 14 Apr 2020, 06:41 PM IST
संजय दत्त ने घर पर रहने और फिट रहने का दिया संदेश
sanjay dutt

संजय दत्त ने घर पर रहने और फिट रहने का दिया संदेश

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें पहले वे अपनी एक्शन में चलते हुए नजर आए, इसके बाद उन्होंने दौड़ लगाई ,फिर लोगों से घर में रहने के साथ ही एक्सरसाइज कर फिट रहने का संदेश दिया।

कोरोनावायरस के चलते हुए लॉक डाउन का समय अब बढ़ा दिया गया है। सरकार कोरोनावायरस से निपटने के लिए लगातार एक के बाद एक कदम बढ़ाते जा रही है। इस लॉक डाउन के दौरान मजदूर से लेकर सेलिब्रिटी तक सभी को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में जहां बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियों ने लोगों को घर पर ही रहने का संदेश दिया है। वही संजय दत्त ने भी अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों से घर पर रहने की अपील की है।

उन्होंने कहा यह हमारे देश के लिए मुश्किल वाला समय है, हर कोई अपने हिसाब से लोगों की मदद कर रहा है ,यह फैसला सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग और लोगों को घर में रोकने के लिए है, मैंने भी अपनी क्षमता के अनुसार लोगों की मदद करने का फैसला लिया है। इसी के साथ संजय दत्त ने फिटनेस पर भी ध्यान देने के लिए कहा।उन्होंने ट्वीट किया है कि ऐसे समय फिट रहना बहुत जरूरी है इसलिए अच्छा खाओ ओर वर्जिश करते रहो।