scriptयहां से शुरु हुई थी संजय दत्त-माधुरी की लव स्टोरी और ऐसे हुई खत्म | Sanjay Dutt and Madhuri dixit love story, all you want to know | Patrika News

यहां से शुरु हुई थी संजय दत्त-माधुरी की लव स्टोरी और ऐसे हुई खत्म

Published: Feb 11, 2018 07:30:39 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

संजय दत्त का नाम माधुरी दीक्षित के साथ भी जुड़ा था लेकिन दोनों का प्यार शादी तक नहीं पहुंंच पाया

Sanjay dutt and Madhuri

Sanjay dutt and Madhuri

संजय दत्त ने तीन बार शादी रचाई है। वहीं संजय दत्त का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ चुका है। हालांकि संजय दत्त अब अपनी तीसरी पत्नी मान्यता के साथ काफी खुश हैं। संजय दत्त का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ भी जुड़ा था लेकिन दोनों का प्यार शादी तक नहीं पहुंंच पाया और इससे पहले ही खत्म हो गया। संजय दत्त को भी शायद इस बात का मलाला है कि इसिलिए उन्होंने एक बार कहा था कि अगर उन्हें बॉलीवुड की किसी हीरोइन से उन्हें शादी करनी होती तो वो माधुरी दीक्षित से करते। बता दें कि 90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी के रोमांस के किस्से काफी सुर्खियों में रहे थे।

यहां से शुरु हुआ था दोनों का प्यार:

कहा जाता है कि माधुरी और संजय दत्त की लव स्टोरी फिल्म ‘थानेदार’ के सेट पर शुरू हुई थी। 90 के दशक में दोनों की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया हजाने लगा। इस दौरान ऐसी खबरें भी आई थी कि संजय दत्त अपनी पत्नी रिचा को डिवोर्स देकर माधुरी से शादी करने जा रहे हैं।
 

यहां से शुरु हुई थी संजय दत्त-माधुरी की लव स्टोरी और ऐसे हुई खत्म
माधुरी के घरवालों को नहीं था ऐतराज:
कहा जाता है कि माधुरी के परिजनों को संजय के साथ उनके रिश्ते से कोई ऐतराज नहीं था। कहा जाता है कि माधुरी और संजय दत्त के घरवालों के बीच शादी की बात भी होने लगी थी।
यहां से शुरु हुई थी संजय दत्त-माधुरी की लव स्टोरी और ऐसे हुई खत्म
सुभाष घई ने लिखवाया कॉन्ट्रैक्ट:
इस दौरान संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने सुभाष घई की फिल्म ‘खलनायक’ साइन की। सुभाष घई ने माधुरी से एक कॉन्ट्रैक्ट लिखवाया कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान शादी नहीं करेंगी। दरअसल इनकी शादी के चर्चे इतने बढ़ गए थे कि सुभाष घई को डर था कि अगर संजय और माधुरी ने शादी कर ली तो इसका असर उनकी फिल्म के बिजनेस पर पड़ेगा।
यहां आकर खत्म हो गई इनकी लव स्टोरी:
फिल्म ‘खलनायक’ के रिलीज से पहले संजय दत्‍त टाडा केस में फंस कर जेल चले गए और माधुरी ने उनसे दूरी बना ली। संजय दत्त जब जेल गए तो उनकी इमेज खलनायक की बन गई। इसके बाद माधुरी,संजय की दुनिया से बाहर निकल आई। संजय दत्त के जेल जाने के बाद उनकी मोहब्बत ने दम तोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो