scriptशादी की 12वीं सालगिरह पर संजय दत्त ने किया मान्यता को विश, लिखी इमोशनल बात ‘मैं नहीं जानता… | Sanjay Dutt and Manyata Dutt are celebrating their anniversary | Patrika News

शादी की 12वीं सालगिरह पर संजय दत्त ने किया मान्यता को विश, लिखी इमोशनल बात ‘मैं नहीं जानता…

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2020 04:53:28 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

11 फरवरी को कपल अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है.
एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt )और मान्यता दत्त(Manyata Dutt) का बॉन्ड काफी स्पेशल है

sanjay_dutt.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खलनायक का किरदार निभाने वाले ‘संजू बाबा’ भले ही अपने जीवन में खलनायक रहे थे लेकिन अपनी पत्नि के लिये हमेशा एक नायक बनकर उभरे। एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt ) और मान्यता दत्त (Manyata Dutt) का बॉन्ड काफी स्पेशल है। दोनों का एक दूसरे के प्रति प्यार इतना गहरा है कि जिसका जीता जागता उदा. हर किसी को संजय दत्त के बुरे वक्त में देखने को मिला। उस दौरान मान्यता हमेशा संजय दत्त का सपोर्ट करते हुए देखी गई। आज 11 फरवरी को यह कपल अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। दोनों ने सोशल मीडिया पर बड़े ही स्पेशल तरीके से विश किया है।

मान्यता ने संजय दत्त को अपनी फीलिग्स शेयर करते हुए लिखा- दुनिया में इस फीलिंग को व्यक्त करने के लिए शब्द ही नहीं है कि आप जानते हैं कि जिंदगी में हर स्थिति का सामना करने के लिए कोई तुम्हारे साथ में खड़ा है।थैक्यूं संजय दत्त सालों से और आने वाले समय में मेरी जिंदगी में वो इंसान होने के लिए..

वहीं संजय दत्त ने पोस्ट शेयर कर लिखा- पता नहीं, तुम नहीं होती तो मैं क्या करता। बता दें कि संजय दत्त ने मान्यता से साल 2008 में शादी की थी। दोनों ने गोवा में 7 फरवरी को स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी की थी।फिर 11 फरवरी को हिंदू-रीति रिवाज से दोनों ने साथ फेरे लिए। इन दोनों के दो बच्चे इकरा और शाहरान हैं। दोनों की शादी को 12 साल हो गए हैं और आज भी दोनों के बीच का प्यार साफ देखा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो