scriptभयानक थी वो रात जब संजय ने नशे की हालत में बहन संग की थी हाथापाई, पांव हो गया था फ्रैक्चर | sanjay dutt and namrata dutt fight drug addiction toe get fratured | Patrika News

भयानक थी वो रात जब संजय ने नशे की हालत में बहन संग की थी हाथापाई, पांव हो गया था फ्रैक्चर

Published: Jun 10, 2018 02:10:25 pm

Submitted by:

Riya Jain

इसी के साथ संजय की जिंदगी का एक और किस्सा सामने आया है।

sanjay dutt and namrata dutt

sanjay dutt and namrata dutt

बॅालीवुड स्टार संजय दत्त की बॅायोपिक ‘संजू’ इस महीने के अंत तक बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में संजय का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। आज ही फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इसी के साथ संजय की जिंदगी का एक और किस्सा सामने आया है।

sanjay dutt and namrata dutt

आपने नए गाने ‘कर हर मैदान फतह’ में पिता से लेकर मां और बहन तक को वीडियो में देखा। ड्रग्स की लत से परेशान होकर कैसे संजय इससे निपटने का प्रयास करते हैं। उसी दौरान का एक किस्सा सामने आया है।आपको जानकर हैरानी होगी की संजय दत्त ने नशे की हालत में अपनी बहन नम्रता को इतनी जोर से धक्का दिया था कि नम्रता का पांव तक फ्रैक्चर हो गया था।

 

sanjay dutt and namrata dutt

जी हां, साल 1987 में दिए एक इंटरव्यू को दौरान नम्रता दत्त ने बताया था, ‘ मैंने संजय दत्त से कई बार बात करने की कोशि‍श की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वो उनके(ड्रग्स) बिना बिल्कुल नहीं रह सकते थे।यहां तक कि वह बहुत हिंसक हो जाया करते थे। हमारे बीच बहुत लड़ाईयां भी हुईं , कई बार ये झगड़े बहुत ज्यादा बिगड़ जाया करते थे। इसके बाद नम्रता ने भाई के साथ एक रात हुए उनके बड़े झगड़े के बारे में बात की।

sanju posters

नम्रता ने बताया, ‘उस भयानक रात संजय दत्त शराब के नशे में चूर होकर घर लौटे। मां की मौत के कुछ ही दिनों के बाद की ये घटना है। मैं बहुत दुखी थी और संजय को इस हालत में देखकर मुझे और खराब लगा।मैं उस पर चिल्लाई फिर वो भी मेरे पर चिल्लाए, मैंने गुस्से में उन्हें धक्का दिया।और इसके बाद शराब के नशे में संजय ने मुझे इतनी जोर से धक्का दिया कि मेरा पांव फ्रैक्चर हो गया।’ बता दें संजू फिल्म 29 जून को र‍ि‍लीज होने जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो