scriptइस फिल्म को लेकर टकराएंगे संजय दत्त और सनी देओल? | Sanjay Dutt and Sunny Deol will be facing each other on this film | Patrika News

इस फिल्म को लेकर टकराएंगे संजय दत्त और सनी देओल?

Published: Feb 28, 2016 02:12:00 pm

फिल्म टेकन के रीमेक को लेकर टकरा सकते हैं बॉलीवुड स्टार संजय दत्त  और सनी देओल

Sunny Deol and Sanjay Dutt

Sunny Deol and Sanjay Dutt

नई दिल्ली। हॉलीवुड फिल्म टेकन के रीमेक को लेकर बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और सनी देओल आमने-सामने आ सकते हैं।अटकलों के मुताबिक जेल से बाहर आ चुके संजय दत्त जल्द ही काम शुरू कर देंगे। संजय दत्त की टीम उनके लिए फिल्में तय करने में जुटी है। संजय की टीम उनके लिए एक एक्शन फिल्म की तैयारी कर रही है। कई स्क्रिप्ट और फिल्में देखने के बाद हॉलीवुड हिट टेकन पर सर्वसम्मति बनी। इसके रीमेक अधिकार खरीद उसे हिंदी में बनाने की प्लानिंग हो रही है।

इसके रीमेक राइट्स लेने के लिए संजय दत्त की टीम पूरी ताकत लगा रही है, क्योंकि सनी देओल भी इसी का रीमेक अपने लिए बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगले कुछ समय में पता चलेगा कि संजय दत्त और सनी देओल में से कौन सफल होता है।
फ्रेंच-इंग्लिश थ्रिलर टेकन 2008 में प्रदर्शित हुई थी। टेकन-2 2012 में और टेकन-3 2015 में प्रदर्शित हो चुकी है और अब तक ये सीरीज काफी सफल रही है। संजय दत्त उम्र के मुताबिक रोल चाहते हैं। युवाओं को कनेक्ट करने और बॉक्स ऑफिस बिजनेस के लिहाज से टेकन की कहानी परफेक्ट मानी जा रही है।

फिल्म की कहानी 45 वर्षीय नायक की कहानी है जिसकी बेटी का अपहरण खतरनाक लोग कर लेते हैं और वो अपनी विशेष कुशलताओं से उसे बचाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो