अपनी ही बायोपिक में संजय ने इस कैरेक्टर को बताया झूठा, एक्ट्रेस का नाम कर देगा हैरान
Preeti Khushwaha
Publish: Jul, 13 2018 04:02:17 (IST)
अपनी ही बायोपिक में संजय ने इस कैरेक्टर को बताया झूठा, एक्ट्रेस का नाम कर देगा हैरान

राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को निचोड़ कर रख दिया है।

 

 

इनदिनों बॉक्स आॅफिस पर सिर्फ एक ही फिल्म छाई हुई है और वो है 'संजू'। संजय दत्त के जीवन पर बनी इस बायोपिक में उनका किरदार बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने निभाया है। इस फिल्म ने रिलीज डेज के साथ ही सिनेमाघर में धमाल मचा रहा है। वहीं इस फिल्म को देखने के बाद बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने इसकी जमकर तारीफ की। वहीं इसको देखने के बाद तो कईयों की आंखें तक नम हो गईं। वहीं हाल ही में संजय दत्त ने बयान दिया है जो आपको हैरान कर देगा।

 

anushkasharma

लेखक के किरदार को संजय ने बताया झूठ:
हाल में एक इंटरव्यू पर जब संजय से उनकी फिल्म के कैरेक्टर्स के बारे में पूछा गया कि सारे कैरेक्टर रियल में है। इस पर संजय ने बेहद ही बेबाकी से जवाब देते हुए कहा, 'हां सब सही है सिवाए एक किरदार के। वो किरदार है लेखक जिसका नाम विनी है। कहानी को बताने के लिए यह किरदार जोड़ा गया है।' इस फिल्म में उस लेखिका विनी के किरदार में अनुष्का शर्मा नजर आई हैं। जो कि संजय दत्त की जिंदगी पर किताब लिखती है।

 

सूत्रधार बनता विनी का किरदार :
फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में विनी का किरदार 'संजू' की कहानी को बयां करने का सूत्रधार बनता है। वहीं इसमें दिखाया गया है कि किस तरह रणबीर और दीया, अनुष्का के पास किताब लिखवाने के लिए जाते हैं और अपनी कहानी उन्हें सुनाते हैं। इस फिल्म के एक एक किरदार ने मानों अपने कैरेक्टर में जान डाल दी हो। 2 घंटे 40 मिनट की फिल्म में राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को निचोड़ कर रख दिया है।

मुसीबत में फंसी सनी लियोनी की बायोपिक, इस वजह से मचा बवाल

डॉ. हाथी के अंतिम संस्कार में लोगों की इस हरकत पर भड़की उनकी को स्टार, लिखा ये पोस्ट

'चाणक्य' के बाद अजय के हाथ लगी एक और धमाकेदार बायोपिक, इस खिलाड़ी का निभाएंगे रोल