scriptसंजय दत्त की एक्सवाइफ ने देखी ‘संजू’, इस बात से हो गई आग बबूला | sanjay dutt exwife rhea pillai shocked after watched sanju movie | Patrika News

संजय दत्त की एक्सवाइफ ने देखी ‘संजू’, इस बात से हो गई आग बबूला

Published: Jul 24, 2018 11:50:41 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

फिल्म को देखने के बाद बी टाउन के तमाम सितारों की आंखें तक नम हो गईं।

sanjay dutt

sanjay dutt

300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म ‘संजू’ ने रिलीज के पहले दिन ही बॉक्सआॅफिस पर धमाकेदार एंट्री की थी। ये फिल्म पिछले महीने 29 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म की बात करें तो ये बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म है। इस फिल्म में उनके जीवन की हर छोटी से बड़ी घटना को दिखाया गया है। यही नहीं फिल्म में संजय के जीवन से जुड़े हर छोटे से छोटे शख्स तक को दिखाया गया है। लेकिन फिल्म में एक खास शख्स को नहीं दिखा गया है। बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि संजय की दूसरे नंबर की पत्नी Rhea Pillai को नहीं दिखाया गया है।

फिल्म में गायब थी संजय की एक्सवाइफ:
राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘संजू’ का पर्स्ट पोस्टर रिलीज होने के साथ ही चर्चा में आ गई थी। इस फिल्म को देखने के बाद बी टाउन के तमाम सितारों की आंखें तक नम हो गई थीं। अब इस फिल्म को संजय की एक्सवाइफ Rhea Pillai ने देखी। फिल्म देखने के बाद Rhea ने काफी हैरान रह गई। वो फिल्म की कहानी या रणबीर के रोल को देख कर नहीं बल्कि फिल्म में अपने किरदार को गायब देख कर। बता दें कि फिल्म में संजय की गर्लफ्रैंड तक को दिखाया गया है। लेकिन Rhea जो कि उनकी पत्नी रह चुकी हैं उनको फिल्म में जगह नहीं दी गई है। इस बात से Rhea को काफी हैरानी हुई।

संजय ने की तीन शादियां :
संजय की पर्सनल लाइफ की बात करें तो संजय ने तीन शादियां की है। सबसे पहले उन्होंने साल 1987 में रिचा शर्मा के साथ शादी की थी। रिचा से संजय की एक बेटी त्रिशाला दत्त है। इसके बाद संजय ने Rhea Pillai के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इसके बाद साल 2005 में दोनों अलग हो गए और इसके बाद संजय की जिंदगी में मान्यता आईं। फिल्म में संजय की गर्लफ्रेंड का रोल सोनम कपूर ने निभाया है। वहीं उनकी पत्नी मान्यता का रोल दीया मिर्जा ने अदा किया है। इसके साथ ही फिल्म में उनकी पहली पत्नी भी नजर नहीं आईं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो