scriptरणबीर कपूर की एक्टिंग देख संजय दत्त को खुद का फ्यूचर लग रहा खतरे में | Sanjay Dutt Feel Insecure After see Ranbir kapoor acting in Sanju | Patrika News

रणबीर कपूर की एक्टिंग देख संजय दत्त को खुद का फ्यूचर लग रहा खतरे में

Published: Apr 25, 2018 03:24:01 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा

Sanjay dutt and Ranbir kapoor

Sanjay dutt and Ranbir kapoor

संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म ‘संजू’ का टीजर मंगलवार को जारी किया गया। थोडी ही देर में यह टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसे अब तक करीब डेढ़ करोड़ बार से ज्यादा देखा जा चुका है। निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। संजय दत्त के किरदार में रणबीर ने अपनी एक्टिंग से जान डाल दी है। टीजर देखने पर एक बार तो ऐसा ही लगता है कि स्क्रीन पर संजय दत्त ही हैं ना कि रणबीर कपूर।
वायरल हो रहा टीजर:
फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। देखते ही देखते यह वायरल हो गया। फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग को देखकर संजय दत्त इनसिक्योर हो गए हैं। संजय को रणबीर का लुक और एक्टिंग काफी पसंद आई। दर्शकों को भी टीजर काफी पसंद आ रहा है।
संजय दत्त हुए इनसिक्योर:
संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनकी इनसिक्योरिटी साफ नजर आ रही है। हालांकि उन्होंने यह मजाक में कहा है। उन्होंने राजकुमार हिरानी को चेतावनी देते हुए कहा, राजू मुन्नाभाई में रणबीर को मत ले लेना।
क्या कहा वीडियो में:
संजय ने वीडियो में कहा, ‘टीजर नहीं देखा तो अभी देख लेना और बताना कैसा लगा? मुझे तो अभी तक विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरी लाइफ पर पिक्चर बन रही है। मेरी इच्छा थी मैं भी वहां पर आप सभी के साथ होता, लेकिन मैं इस वक्त भारत से बाहर शूटिंग कर रहा हूं। मैंने फिल्म के कई सीन देखे, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि रणबीर मेरे जैसा लग रहा है। राजू मुन्नाभाई में रणबीर कपूर को मत ले लेना। एन्जॉय करिए, शुक्रिया फिल्म के टीजर को देखने के लिए।’

 

https://twitter.com/hashtag/SanjayDutt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टीजर लॉन्च पर मौजूद नहीं थे संजय दत्त:
टीजर लॉन्च के मौके पर संजय दत्त मौजूद नहीं थे। वे फिलहाल अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में भारत से बाहर हैं। इसलिए उन्होंने वीडियो चैट की।
रणबीर को पहचानना मुश्किल:
टीजर में कुछ सीन ऐसे हैं, जिनमें रणबीर कपूर को पहचानना मुश्किल हो रहा है। एक नजर में तो ऐसा लगता है कि स्क्रीन पर हम संजय दत्त को ही देख रहे हैं। टीजर में शुरू में एक सीन आता है। इसमें संजय दत्त बने रणबीर जेल से बाहर आते दिखाई देते हैं। उसे देखकर एक बार तो ऐसा लगा कि संजय दत्त ही जेल से आते दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य सीन में जब रणबीर जिम में एक्सरसाइज करते दिखाई देते हैं तो भी वे बिल्कुल संजय दत्त की तरह ही दिखते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो