संजय दत्त के दोस्त राहुल मित्रा पर टूटा मुसिबतों का पहाड़, बेटी से दूर ऐसे बिता रहे समय

By: Shaitan Prajapat
| Published: 22 Sep 2020, 01:59 PM IST
संजय दत्त के दोस्त राहुल मित्रा पर टूटा मुसिबतों का पहाड़, बेटी से दूर ऐसे बिता रहे समय
sanjay dutt

ताजा जानकारी के मुताबिक अभिनेता संजय दत्त के करीबी दोस्त और फिल्म मेकर राहुल मित्रा भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं। राहुल मित्रा ही नहीं बल्कि उनके साथ पत्नी और बेटे भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है।

महामारी कोनोरा वायरस ने दुनियाभर में अपना तांडव मचा रखा है। देश में रोजाना कई लोग इसकी चपेट में आ रहे है। आमजन के साथ सेलेब्रिटीज भी इस महामारी से बच नहीं पाए है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अमिताभ बच्चन, हिमानी शिवपुरी, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन सहित कई कलाकार अब तक कोरोना पोजिटिव पाए गए है। ताजा जानकारी के मुताबिक अभिनेता संजय दत्त के करीबी दोस्त और फिल्म मेकर राहुल मित्रा भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं।

sanjay dutt

तीनों अलग-अलग कमरों में क्वारंटाइन
फिल्मकार राहुल मित्रा ने हाल ही में कोविड—19 की जांच करवाई है। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। राहुल मित्रा ही नहीं बल्कि उनके साथ पत्नी और बेटे भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म निर्माता और प्रोड्यूसर राहुल मित्रा परिवार के साथ दिल्ली में एक नए घर में शिफ्ट हुए हैं। अब यहां आते ही तीनों सदस्य अलग-अलग कमरों में क्वारंटाइन हैं।

sanjay dutt

बेटी रख रही है घर के कामों का ध्यान
निर्माता की बेटी घर के सभी कामों का ध्यान रख रही है। राहुल मित्रा ने बताया कि 'शुक्र है कि हमारे पास एक रसोइया है। नहीं तो हम एक बड़े संकट में पड़ जाते। इस नए घर में बहुत सारा काम करने के लिए अभी बाकी है और हम तीनों को कोरोना हो गया है। हालांकि किसी को भी कोई सिमटर्म्स खांसी, सर्दी और बुखार नहीं था।' निर्माता मित्रा ने बताया कि हमने मुश्किल से कुछ पल ही दिन भर में साथ में बिता पाएं होंगे। उसके बाद ही कोरोना का पता चल गया। हम बेटी से मोबाइल के जरिए बात कर पा रहे हैं और ये भी सिर्फ कुछ देर के लिए।