scriptमाधुरी का नाम सुनते ही भड़क गए संजय दत्त, जानिए क्या हुआ | Sanjay Dutt Gets Angry After Questions About Madhuri Dixit | Patrika News

माधुरी का नाम सुनते ही भड़क गए संजय दत्त, जानिए क्या हुआ

Published: Apr 06, 2018 05:57:36 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

माधुरी और संजय दत्त के बीच की तल्खी आज तक कम नहीं हुई है

Sanjay dutt

Sanjay dutt

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के रोमांस के किस्से काफी चर्चा में रहे थे लेकिन आज आलम यह है कि वह एक दूसरे से बात तक नहीं करते। माधुरी और संजय दत्त के बीच की तल्खी आज तक कम नहीं हुई है। इनके बीच की कड़वाहट साफ नजर आती है।
माधुरी का नाम सुनते ही भड़के संजय दत्त:
हाल में संजय दत्त एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। उनके साथ सुनील शेट्टी और सोहेल खान भी थे। इस दौरान संजय दत्त मीडिया से बात कर रहे थे। वह मीडिया के सारे सवालों का अच्छे से जवाब दे रहे थे लेकिन जैसे ही उनसे माधुरी के बारे में सवाल पूछा तो वे बिना जवाब दिए ही वहां से निकल गए। दरअसल किसी ने उनसे पूछा था कि आप माधुरी दीक्षित के साथ फिर से कब काम करेंगे। माधुरी का नाम सुनते ही वे पूरा सवाल सुने बिना ही वहां से चले गए।
माधुरी की वजह से छोड़ी करण जौहर की फिल्म:
बता दें कि करण जौहर की एक फिल्म में संजय दत्त और माधुरी साथ नजर आने वाले थे। पहले इस फिल्म में श्रीदेवी नजर आने वाली थी लेकिन उनके अचानक देहांत के बाद करण जौहर ने उनकी जगह माधुरी दीक्षित को लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब संजय दत्त को पता चला कि फिल्म में माधुरी है तो उन्होंने इस प्रोजेक्ट से दूरी बना ली।

इसलिए हो गई दोनों में दूरियां:
कभी संजय दत्त और माधुरी दीक्षित एक दूसरे के काफी करीब थे। यहां तक की दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थी। जिस वक्त इन दोनों की फिल्म ‘खलनायक रिलीज हुई थी, तब इनका प्यार परवान चढ़ रहा था। इसी बीच संजय दत्त को मुंबई ब्लास्ट केस में जेल हो गई थी। इसके बाद माधुरी ने उनसे दूरी बना ली और दोनों के रास्ते अलग हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो