scriptSanjay Dutt को आई पिता Sunil Dutt की याद, बेटी त्रिशाला बोलीं- काश दादा जी यहां होते | Sanjay Dutt gets emotional on Sunil Dutt death anniversary see video | Patrika News

Sanjay Dutt को आई पिता Sunil Dutt की याद, बेटी त्रिशाला बोलीं- काश दादा जी यहां होते

locationनई दिल्लीPublished: May 25, 2020 07:50:42 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

साल 2005 में सुनील दत्त (Sunil Dutt) का निधन हुआ था। 25 मई को उनकी पुण्यतिथि होती है। पिता की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने कुछ अनेदखी तस्वीरें शेयर की हैं, एक वीडियो के रूप में।

sanjay_dutt.jpg

Sanjay Dutt Gets Emotional

नई दिल्ली: भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त (Sunil Dutt) ना सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार थे बल्कि एक बेहद ही अच्छे इंसान भी थे। इंडस्ट्री में उन्हें दत्त साहब के नाम से बुलाया जाता था। उन्होंने अपने करियर में कई यादगार फिल्में दीं। फिल्मों के बाद उनकी सियासी पारी में भी लोगों ने उन्हें खूब प्यार दिया। फिल्मों की तरह सुनील दत्त का सियासी सफर भी हिट रहा। वहीं बात जब बात परिवार की आती है तो उन्होंने इसे काफी प्यार दिया। बेटे संजय दत्त (Sanjay Dutt) के हर कदम पर उन्होंने उनका साथ दिया। यही वजह है कि जब भी पिता की बात आती है तो संजय दत्त इमोशनल हो जाते हैं।
साल 2005 में सुनील दत्त का निधन हुआ था। 25 मई को उनकी पुण्यतिथि होती है। पिता की डेथ एनिवर्सरी पर संजय दत्त ने कुछ अनेदखी तस्वीरें शेयर की हैं, एक वीडियो के रूप में। इन तस्वीरों के साथ संजय ने लिखा- ‘जब आप मेरे साथ हो तो मैं जानता हूं कि मुझे किसी चीज़ की चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। हमेशा मुझे सम्भालने के लिए शुक्रिया। आपको आज और हर रोज़ मिस करता हूं।’ इस वीडियो को संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Sanjay Dutt Instagram) से शेयर किया। उसके बाद उनके इस पोस्ट पर बेटी त्रिशाला दत्त ने भी भावुक कर देने वाला कमेंट लिखा।
त्रिशाला दत्त ने कमेंट करते हुए लिखा, ’15 साल से दादाजी को हर दिन मिस करती हूं। काश, वो अभी यहां होते।’ वहीं संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने दिल वाला इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। आपको बता दें कि संजय दत्त अपने पिता के बेहद करीब थे। अगर आपने फिल्म संजू देखी है तो उसमें दोनों के रिश्ते के दिखाया गया है। वहीं संजय दत्त की सुपरहिट फ़िल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में सुनील दत्त ने आख़िरी बार संजय के साथ स्क्रीन शेयर किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो