script

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को 100 करोड़ से ज्यादा कीमत का दिया तोहफा?

locationनई दिल्लीPublished: Feb 04, 2021 09:19:18 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता को तोहफे में दिए चार फ्लैट
चारों फ्लैट्स की कीमत 100 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है

Sanjay Dutt Manyata Dutt

Sanjay Dutt Manyata Dutt

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। उनकी फिल्में के तो फैंस दीवाने हैं ही लेकिन संजू बाबा के अंदाज के भी लोग दीवाने हैं। फैंस उनके स्टाइल को कॉपी करते हैं। कैंसर जैसी बीमारी को मात देने वाले एक्टर संजय दत्त आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं। उनके पास शानदार गाड़ियों का कलेक्शन है और समुद्र किनारे शानदार घर है। इस बीच खबर आ रही है कि संजू बाबा ने अपनी पत्नी मान्यता (Manyata Dutt) को 100 करोड़ की कीमत के फ्लैट गिफ्ट किए हैं।
पूजा हेगड़े से इस शख्स ने मांगी न्यूड फोटो, एक्ट्रेस ने शेयर कर दी ऐसी तस्वीर

मान्यता ने तोहफा लेने से किया इंकार

एक न्यूज वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, संजय दत्त ने बीते साल दिसबंर में पत्नी मान्यता को चार फ्लैट तोहफे के रूप में दिए थे। इन चारों फ्लैट्स की कीमत 100 करोड़ से भी ज्यादा बताई जा रही है। लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि मान्यता ने इस तोहफे को लेने से इंकार कर दिया।
sanjay_dutt_1.jpg
पालि हिल में थे फ्लैट

संजय दत्त द्वारा तोहफे में दिए गए ये फ्लैट मुंबई के पालि हिल में स्थित इंपीरियल हाइट्स बिल्डिंग में थे। यहां पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स रहते हैं। खबरों की मानें तो दो फ्लैट तीसरी और चौथी मंजिल पर स्थित हैं। वहीं, दो फ्लैट ग्याहरवीं और बाहरवीं मंजिल पर बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इन चारों फ्लैट्स की मार्केट वैल्यू 100 करोड़ से भी ज्यादा की थी। लेकिन मान्यता ने इन फ्लैट्स को लेने से मना कर दिया। दरअसल , टैक्स से जुड़े लेन-देन के कारण मान्यता ने यह फैसला लिया।
Sonakshi Sinha ने किसान आंदोलन को किया सपोर्ट, बताया- इंटरनेशनल लेवल पर क्यूं मिला समर्थन

‘केजीएफ पार्ट 2’ में आएंगे नजर

संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ पार्ट 2’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश लीड रोल में हैं। फिल्म में संजय दत्त अधीरा के किरदार में दिखाई देंगे। ‘केजीएफ पार्ट 2’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
sanjay_dutt_2.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो