scriptलॉकडाउन के बीच दुबई में फंसा संजय दत्त का परिवार, एक्टर ने छोड़ा नॉनवेज खाना | sanjay dutt is alone and his wife manyata and children in dubai corona | Patrika News

लॉकडाउन के बीच दुबई में फंसा संजय दत्त का परिवार, एक्टर ने छोड़ा नॉनवेज खाना

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2020 02:27:15 pm

Submitted by:

Neha Gupta

पत्नी और बच्चों से दूर रह रहे संजय दत्त (Sanjay Dutt)
दुबई में फंसा संजय दत्ता का परिवार
घर पर रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) देख कर रहे टाइम पास

photo_2020-04-08_14-20-03.jpg

नई दिल्ली | लॉकडाउन (Lockdown) के चलते जहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं, मिलकर घर का काम कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी फैमिली से दूर रहकर उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। दरअसल, संजय दत्त मुंबई में हैं और उनकी पत्नी-बच्चे दुबई मे हैं। इसी कारण उन्हें घर पर अकेला रहना पड़ रहा है और इस दौरान वो एपिक सीरियल रामायण (Ramayan) और महाभारत (Mahabharat) देखकर अपना टाइम पास कर रहे हैं।

सुत्रों के मुताबिक, पत्नी मान्यता दत्त और बच्चों को मिस कर रहे संजय धार्मिक सीरियल रामायण और महाभारत को बड़ा इंजॉए कर रहे हैं। इसके अलावा खबर ये भी है कि उन्होंने नॉनवेज खाना भी छोड़ दिया है। आजकल संजय वर्कआउट पर भी खास ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो आया था जिसमें वो छत पर अपने बाबा वाले स्टाइल में एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने फैंस से घर पर रहने की अपील भी की थी और अच्छा खाना की सलाह दी थी।

इसके अलावा संजय ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो साझा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि देश एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है इसलिए हम सबको एक साथ लड़ना है, घर से बाहर मत निकलिए, फैमिली के साथ अच्छा वक्त बिताइए, सरकार की बात सुनें, कोरोना वायरस को हमेशा के लिए हटाना पड़ेगा, इसे हमें हटाना ही होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो