संजय दत्त की मां का ये आखरी मैसेज सुन हो जाएंगी आपकी आंखे नम, वीडियो हुआ वायरल
Bhup Singh
Publish: Jul, 13 2018 03:51:14 (IST)
संजय दत्त की मां का ये आखरी मैसेज सुन हो जाएंगी आपकी आंखे नम, वीडियो हुआ वायरल

संजय दत्त का यह वीडियो साल 1991 का है जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी मां के मैसेज का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि संजय की मां के इस मैसेज का जिक्र उनकी बायोपिक में भी किया गया है।

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन में घटित घटनाओं पर आधारित थी। इस मूवी में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का जबरदस्त किरदार निभाया है और फिल्म ने सभी मूवी के बॉक्स ऑफस रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। ऐसे में संजय दत्त का एक पुराना वीडियो सामने आया है इसमें वह अपनी मां नरगिस के आखरी मैसेज के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

रणवीर सिंह ने प्लेन में लगाए जमकर ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

साल 1991 का है ये वीडियो

संजय दत्त का यह वीडियो साल 1991 का है जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इसमें वह अपनी मां के मैसेज का जिक्र करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि संजय की मां के इस मैसेज का जिक्र उनकी बायोपिक में भी किया गया है। गौरतलब है कि वह इस वीडियो में कहते हैं कि 'जब उनकी मां इस दुनिया को अलविदा कह गई थीं तो वह नहीं रोए थे, उनके पास इमोशन्स नहीं थे। लेकिन जब उनके एक दोस्त ने उनकी मां नरगिस के इस आखरी ऑडियो को उन्हें सुनाया तो आसुओं की बौछार लग गई और वह घंटो भर रोए।'

राखी सावंत के द ग्रेट खली की रेसलिंग रिंग से हुए हॉट डांस के वीडियो वायरल

संजय की मां नरगिस ने मैसेज में कहा

बता दें कि इस वीडियो में नरगिस के आखरी मैसेज की रिकॉर्डिंग को सुना जा सकता है। नरगिस ने कहा कि ‘संजू किसी भी चीज से ज्यादा अहम यह है कि, तुम हमेशा विनम्र बने रहो, अपने चरित्र का ध्यान रखो, कभी भी दिखावा मत करो, हमेशा नम्र बने रहो, बड़ों की इज्जत करो, यही वे चीजें हैं जो तुम्हें आगे ले जाएंगी और तुम्हें मजबूती देंगी।’

जब पंजाबी एक्ट्रेस सिमरन कौर ने पकड़ लिया सांप, वीडियो हुआ वायरल


मां के मैसेज से ड्रग्स की लत छुड़ाने में मदद मिली

संजय दत्त की मां नरगिस की मृत्यु साल 1981 में हुई थी। तब उनकी उम्र 51 वर्ष ही थी। नरगिस की मृत्यु ने संजय दत्त को ड्रग्स की लत को ही छुड़ा दिया। संजय की जिंदगी के अहम भागों को उनकी बायोपिक 'संजू' में बखूबी दिखाया गया है। बता दें कि इस बोयपिक में संजय के पिता सुनील दत्त का किरदार अभिनेता परेश रावल और मां नरगिस का रोल अभिनेत्री मनीषा कोइराला अदा कर रही हैं।

Tera fitoor: सनी देओल के 'बेटे' ने की वापसी, 'जीनियस' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज