script

Father’s Day पर संजय दत्त को आई बच्चों की याद, पिता को याद करते हुए किया वादा

locationनई दिल्लीPublished: Jun 21, 2020 04:28:40 pm

Submitted by:

Neha Gupta

आज यानी 21 जून को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में फादर्स डे (International Father’s Day) मनाया जा रहा है। अब फादर्स के मौके पर संजय (Sanjay Dutt Father’s Day) को अपने बच्चों की याद सता रही है जिसको लेकर उन्होंने मैसेज (Sanjay Dutt message for children) लिखा है।

Sanjay Dutt message for children for International Yoga Day 2020

Sanjay Dutt message for children for International Yoga Day 2020

नई दिल्ली | आज यानी 21 जून को सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में फादर्स डे (International Father’s Day) मनाया जा रहा है। कुछ सेलेब्स अपने बच्चों को लेकर पहली बार पिता बनने की खुशी जाहिर कर रहे हैं तो कुछ उनसे दूर होकर मिस कर रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी अपने बच्चों को याद किया है। देश में लॉकडाउन के चलते संजय (Sanjay Dutt family in Dubai) अपने परिवार से दूर हैं। उन्होंने वीडियो में बताया था कि अपनी पत्नी मान्यता और बच्चों को बहुत मिस (Sanjay Dutt missed children) कर रहे हैं। दरअसल, संजय दत्त की पत्नी और बच्चे लॉकडाउन के चलते दुबई में फंसे हुए हैं जबकि वो खुद मुंबई में हैं। अब फादर्स के मौके पर संजय (Sanjay Dutt Father’s Day) को अपने बच्चों की याद सता रही है जिसको लेकर उन्होंने मैसेज (Sanjay Dutt message for children) लिखा है।

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने तीनों बच्चों तृषा दत्त, शाहरान दत्त और इकरा दत्त के साथ फोटो शेयर (Sanjay Instagram photo with children) करते हुए लिखा- पिता होने की ये बहुत ग्रेट फीलिंग होती है। मेरे पिता मेरी ताकत के आधार थे। मैं भी तुम बच्चों से यही वादा करता हूं। मैं तुम सबसे बहुत प्यार करता हूं। हैप्पी फादर्स डे।

वहीं संजय ने एक चैनल से बातचीत में ये कहा था कि हर साल उनके बच्चे फादर्स डे पर कुछ स्पेशल करते थे। वो अपने हाथों से उनके लिए गिफ्ट्स और कार्ड तैयार करते थे। हम सब साथ में खाना खाते थे और सबका फेवरेट खाना बनता था। हालांकि इस बार संजय अपनी फैमिली से दूर हैं।

अगर मान्यता दत्त (Sanjay wife Manyata Dutt) की बात करें तो उन्होंने संजय की तारीफ करते हुए कहा कि भले ही हम दूर हों लेकिन वो हमेशा सबका ख्याल रखते हैं। वीडियो कॉल के जरिए वो हमसे कनेक्ट रहते हैं और हमारे खाने का भी ध्यान रखते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो