script6 साल बाद फिर ये बड़ा काम करने जा रहे हैं संजय दत्त, मान्यता ने नहीं सोचा कि 60 साल की उम्र में करेंगे ऐसा | Sanjay dutt's one by one six movie release after 6 years, will do war | Patrika News

6 साल बाद फिर ये बड़ा काम करने जा रहे हैं संजय दत्त, मान्यता ने नहीं सोचा कि 60 साल की उम्र में करेंगे ऐसा

locationमुंबईPublished: Sep 10, 2019 04:39:19 pm

संजय दत्त फिर रंग में लौटे, करेंगे एक्शन, लड़ेंगे वॉर….

sajay dutt

sajay dutt

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलनायक के रूप में पहचाने जाने वाले अभिनेता संजय दत्त साल 2012 के बाद यानी 6 साल बाद एक बार फिर अपने असली रंग में नजर आएंगे। संजय दत्त एक के बाद एक फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन पिछले छह साल में वह दो से तीन फिल्में ही दे पाए हैं, कुछ में गेस्ट अपीयरेंस रहा। पहले संजय दत्त भी अक्षय कुमार की तरह हर साल 5-6 फिल्में करते थे। अब वह अपने पुराने रंग में लौटते नजर आ रहे और एक के बाद एक उनकी 6 बड़ी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। जिनमें छह में से 4 फिल्मों में अहम किरदार में दिखेंगे। संजय की पत्नी मान्यता दत्त ने भी नहीं सोचा था कि संजय दत्त की 60 साल की उम्र भी एक के बाद एक 6 फिल्में रिलीज होगी।

sajay dutt

‘तोरबाज’
संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘तोरबाज’ एक एक्शन, ड्रामा मूवी है। फिल्म का डायरेक्शन ग्रिस मलिक और प्रोड्यूस राजू चड्ढा और राहुल मित्रा कर रहे हैं। संजय दत्त इसमें एक आर्मी ऑफिसर के अहम किरदार में नजर आएंगे। बात करें फिल्म की स्टोरी की तो यह अफगानिस्तान में चाइल्ड सुसाइड बॉम्बर पर बेस्ड है। जिन्हें ये सिखाया जाता है कि दुश्मन को मारना एक धर्म है।

‘प्रस्थानम’
इस फिल्म में संजय दत्त रिश्ते के जंजाल में फंसे नजर आएंगे। स्टोरी दो बच्चों आयुष और विवान पर बेस्ड है जो अपनी पुस्तेनी सत्ता को हासिल करने के लिए कसमकस करते नजर आएंगे। संजय दत्त इन बच्चों के बीच चल रही सत्ता की लड़ाई के जंजाल में उलझे नजर आएंगे और वो कन्फ्यूज हैं कि सत्ता असल में किसको सौंपी जाए।

‘पानीपत’
अर्जुन कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ एक हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म को गोरवारिकर निर्देशित कर रहे हैं। स्टोरी की बात करें तो यह पानीपत की तीसरी लड़ाई जो 14 जनवरी, 1761 को मराठा और अफगानिस्तानी किंग अहमद शाह अब्दली के बीच हुई थी उस पर बेस्ड है। संजय दत्त और अर्जुन कपूर के अलावा फिल्म में कृति सेनन भी अहम रोल प्ले करेंगी।

sajay dutt

‘सड़क 2’
1991 में रिलीज हुई फिल्म ‘सड़क’ का रीमेक है ‘सड़क 2’। पहले की तरह इस बार भी फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ही कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही महेश भट्ट 20 साल बाद एक बार फिर डायरेक्शन करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी रोमांटिक लव स्टोरी पर बेस्ड है। रीमेक में संजय दत्त और पूजा भट्ट के अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।

‘केजीएफ चैप्टर 2’
फिल्म में संजय दत्त की कास्टिंग ने सभी चौंका दिया था। अभिनेता मूवी में अधीरा का कैरेक्टर प्ले करेंगे। जो एक विलेन का रोल है। बात करें फिल्म के प्लॉट की तो यह एक एक्शन मूवी हैं जो साउथ फिल्मों की तर्ज पर है।

‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’
संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ एक वॉर, ड्रामा मूवी है। भूषण कुमार, अजय देवगन और दिव्या खोसला प्रोड्यूस फिल्म 1971 में पाक-इंडो के बीच लड़े गए युद्ध पर बेस्ड है जिसमें भारतीय वायुसेना के स्कॉर्डन लीडर विजय कर्निक ने अहम भूमिका निभाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो