script

ड्रग्स का शिकार रह चुके संजय दत्त अब युवाओं को बचाएंगे इस खतरे से, स्टार ने उठाया ये बड़ा कदम

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2019 09:05:10 am

Submitted by:

Riya Jain

Sanjay Dutt, Sri Sri Ravi Shankar के ‘Drug Free India’ Campaign का हिस्सा बने हैं।

Sanjay dutt

Sanjay dutt

बॅालीवुड इंडस्ट्री के बाबा Sanjay Dutt की कहानी किसी से नहीं छिपी। हर कोई जानता है की उनकी जिंदगी में एक वक्त ऐसा आया था जब वह drugs Addiction से जूझ रहे थे। इस नशे की आदत के कारण उन्होंने अपनी जिंदगी के अहम पलों को खो दिया था। इस आदत को छुड़वाने में उनके पिता Sunil Dutt ने उनकी मदद की थी। खैर, आज इस बात को सालों हो चुके हैं।

sanjay-dutt-supports-drug-free-india-campaign

अब संजय दत्त युवाओं को ड्रग्स के खतरों को लेकर जागरुक करना चाहते हैं। जी हां, संजय Sri Sri Ravi Shankar के ‘Drug Free India’ Campaign का हिस्सा बने हैं। उन्होंने इस बारे में खुद Instagram post के जरिए बताया।

 

sanjay-dutt-drugs-story

संजय ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘मैं हमेशा से कुछ ऐसा करना चाहता था जिससे मैं देश में ड्रग एडिक्शन की समस्या को लेकर कुछ कर सकूं। ड्रग फ्री इंडिया एक ऐसा ही कैंपेन है। अपने पर्सनल अनुभवों के कारण ये मुद्दा मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं इस कैंपेन के साथ ही देश के नौजवानों की मदद करना चाहूंगा।’

 

sanjay-dutt-jail

बता दें इस कैंपेन से न सिर्फ संजय दत्त बल्कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, कपिल शर्मा, परिणीति चोपड़ा, बादशाह और वरुण शर्मा जैसे मशहूर सितारे भी जुड़े हैं। ये कैंपेन 18 फरवरी को चंडीगढ़ में होगा।

गौरतलब है कि संजय दत्त इन दिनों करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा इस साल वह कई बड़ी फिल्में लेकर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो