'KGF 2' में खूंखार विलेन बने संजय दत्त, किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा

Shaitan Prajapat
| Updated: 20 Mar 2020, 02:04 PM IST
'KGF 2' में खूंखार विलेन बने संजय दत्त, किरदार को लेकर किया बड़ा खुलासा
sanjay dutt

केजीएफ के पहले भाग के सफल होने के बाद दूसरे भाग के लिए किसी बड़े चेहरे की तलाश थी। यश की राय अनुसार केजीएफ 2 में संजय दत्त को विलेन के तौर पर कास्ट किया गया।

साउथ सुपरस्टार यश अपनी आगामी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर चर्चा में हैं। इसमे संजय दत्त विलेन के रोल में नजर आएंगे। हाल ही एक इंटरव्यू में संजय ने अपने किरदार के बारे में बताया है। वे इसमें अकीरा की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक कलाकार के तौर पर मैं ग्रे किरदार निभाना पसंद करता हूं। इस तरह के किरदार मुझे एक्साइट करते हैं। संजय ने कहा कि अगर आप महाभारत देखें तो उसमें भी सभी ग्रे किरदार हैं जो कि लाखों लोगों की पसंद है। ये किरदार आज भी लोगों की जहन में बसे हुए हैं।

sanjay dutt

बताया जा रहा है कि क्लाइमेक्स में संजय और यश के बीच एक फाइट सीन होगा। जिसके लिए एक अच्छे लंबे क्लाइमेक्स की तैयारी की गई है। इसे लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार रखा गया है। फिल्म में शानदार बनाने के लिए विशेष तकनीक का इस्तेमाल किया गया है।

sanjay dutt

केजीएफ के पहले भाग के सफल होने के बाद दूसरे भाग के लिए किसी बड़े चेहरे की तलाश थी। यश की राय अनुसार केजीएफ 2 में संजय दत्त को विलेन के तौर पर कास्ट किया गया। यश बचपन से संजय दत्त के फैन रहे हैं। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि यश के साथ संजय दत्त भी इस फिल्म की यूएसपी हैं।

Show More