Sanjay Dutt अपने इलाज से पहले 'Sadak 2' के लिए डबिंग करेंगे पूरी

By: पवन राणा
| Published: 15 Aug 2020, 12:54 AM IST
Sanjay Dutt अपने इलाज से पहले 'Sadak 2' के लिए डबिंग करेंगे पूरी
Sanjay Dutt अपने इलाज से पहले 'Sadak 2' के लिए डबिंग करेंगे पूरी

संजय ( Sanjay Dutt ) या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी भी बात का खुलासा नहीं किया है। हालांकि उनके नजदीकी लोगों ने लंग कैंसर की जानकारी शेयर की थी।

मुंबई। अभिनेता संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) अपने उपचार के लिए ब्रेक लेने से पहले अपनी आने वाली फिल्म सड़क 2 ( Sadak 2 Movie ) के डबिंग का काम निपटाना चाहते हैं। फिल्म व अभिनेता से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा, संजय अपने ट्रीटमेंट के लिए ब्रेक पर जाने से पहले अपनी फिल्म सड़क 2 के लिए अगले हफ्ते तक डबिंग से जुड़े काम को पूरा कर लेंगे।

उनके बीमार होने की खबर सामने आने के बाद लोग जिस कदर उनके लिए दुआएं कर रहे हैं इसे देख वह बेहद खुश हैं। यह समर्थन उन्हें अपने काम के माध्यम से अपने प्रशंसकों को और भी कुछ ज्यादा देने के लिए प्रेरित कर रहा है। पिछले सप्ताहांत को सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द होने के कारण संजय दत्त अस्पताल में भर्ती हुए थे। 11 अगस्त को उन्होंने बताया कि वह अपने उपचार के लिए ब्रेक ले रहे हैं।

संजय या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी भी बात का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इंडस्ट्री से जुड़े कोमल नाहटा ने अपने ट्विटर अकांउट से लोगों को इस बात की जानकारी दी कि संजय दत्त को फेफड़े का कैंसर हुआ है। आइए उन्हें जल्दी ठीक होने की दुआ मांगते हैं।


योद्धा की तरह लड़ेंगे संजय

अभिनेता अरशद वारसी ( Arshad Warsi ) का कहना है कि संजय दत्त फाइटर हैं और उन्होंने कई मुश्किलों का सामना करते हुए जीत हासिल की है। अरशद ने कहा कि वह किसी और को नहीं जानते जिसने इतनी मुश्किलों का सामना किया हो जितनी संजय दत्त ने सही हैं। ऐसी स्थिति के बाद भी वह पॉजिटिव हैं। उन्होंने संजय दत्त को मुश्किलों से पीछे हटते नहीं देखा। वह यहां भी एक योद्धा की तरह लड़ेंगे। वह एक फाइटर हैं। फिल्में आती जाती रहती हैं लेकिन उनके जैसे लोग बहुत मुश्किल से दुनिया में आते हैं। वह ईश्वर से दुआ करेंगे की संजय दत्त जल्द ठीक हो जाएं। अरशद ने बताया कि उन्होंने संजय से उस समय बात की थी जब वह लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे। संजय ने उनसे कहा था कि वह ठीक हैं।

गौरतलब है कि संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी हुआ था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। घर लौटने के बाद संजय दत्त ने ट्वीट कर काम से ब्रेक लेने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा, 'दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौटूंगा।'

Arshad Warsi