script

संजय दत्त लेना चाहते हैं एक ब्रेक

Published: Sep 30, 2017 04:49:13 pm

बाॅलीवुड अभिनेता संजय दत्त कुछ दिनों के लिए शूटिंग से ब्रेक लेना चाहते हैं….

Sanjay_Dutt

Sanjay_Dutt

संजय दत्त की बॉलीवुड वापसी की फिल्म भूमि पिछले सप्ताह रिलीज हुई। फिल्म को मिले जुले रिव्यूज प्राप्त हुए और इसे बॉक्स ऑफिस पर औसत व्यवसाय किया। हालांकि दत्त ने पहले ही अपनी अगली फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 की शूटिंग शुरू कर दी थी, वह कुछ समय का ब्रेक ले सकते हैं। एक सूत्र का कहना है, ‘संजय दत्त अपनी एक के बाद एक फिल्मों के लिए लगातार शूटिंग और प्रचार कर रहे हैं। लिहाजा वह कुछ दिनों का छोटा सा ब्रेक ले सकते हैं और ताजा होकर फिर से अपना काम शुरू कर सकते हैं।’

ऐसा कहा जाता है कि अभिनेता भी एक ब्रेक लेना चाहते हैं क्योंकि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया और संग्रह प्राप्त नहीं कर सकी। चूंकि यह दत्त की वापसी की फिल्म थी तो स्वाभाविक रूप से इससे उन्हें काफी अपेक्षाएं थी। लेकिन यह शुरुआती सप्ताहंत में महज 7.48 करोड़ रुपए ही कमा सकी। ओमंग कुमार निर्देशित भूमि में अदिति राव हैदरी भी अहम भूमिका में थीं।

‘साहब बीवी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा जिम्मी शेरगिल, चित्रांगदा सिंह, माही गिल, कबीर बेदी और नफीसा अली भी हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। तिग्मांशु धुलिया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के निर्माता राहुल मित्रा है। फिल्म के लेखक संजय चौहान है।

‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ सीरीज की दो फिल्में बेहद चर्चित रह चुकी हैं। सीरीज के तीसरे पार्ट में संजय दत्त गैंगस्टर के रूप में और कबीर बेदी संजय के पिता की भूमिका करते दिखेंगे। फिल्म में अभिनेत्री नफीसा अली संजय दत्त की मां की भूमिका में नजर आएंगी।

साहिब बीवी और गैंगस्टर 3 के अलावा दत्त मलंग में भी दिखाई देंगे, जिसे डेब्यू डायरेक्टर आरंभ सिंह निर्देशित कर रहे हैं और भूषण कुमार इसका निर्माण कर रहे हैं। मलंग रोमांटिक थ्रिलर है और कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अंकिता लोखंडे नजर आ सकती हैं। यह फिल्म दिसम्बर में फ्लोर पर जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो