scriptसंजू बाबा के लौटते ही खान तिकड़ी ने किया सरेंडर, खलनायक का खौफ! | Sanjay Dutt Upcoming 6 movies in Year 2018 | Patrika News

संजू बाबा के लौटते ही खान तिकड़ी ने किया सरेंडर, खलनायक का खौफ!

Published: Jun 04, 2018 04:44:50 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

उतार-चढ़ाव भरा कॅरियर होने के बावजूद यह 58 वर्षीय अभिनेता आज भी हर फिल्ममेकर के फेवरेट अभिनेता हैं

Sanjay Dutt

Sanjay Dutt

बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त नि:संदेह इंडस्ट्री के उम्दा कलाकारों में से एक है। इंडस्ट्री में उनको ‘नाम’, ‘खलनायक’, ‘वास्तव’ और ‘मुन्नाभाई’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। बॉलीवुड में उनका उतार-चढ़ाव भरा कॅरियर होने के बावजूद यह 58 वर्षीय अभिनेता आज भी हर फिल्ममेकर के फेवरेट अभिनेता हैं। इस साल संजू एक या दो नहीं बल्कि छह फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आएंगे। इन फिल्मों से पता चलता है संजय दत्त की इंडस्ट्री में कितनी वैल्यू है। वहीं सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान की एक या दो फिल्में ही इस साल रिलीज होंगी। ऐसे में कह सकते हैं कि इस वर्ष सिल्वर स्क्रीन पर संजय दत्त का ही राज होगा। आइए जानते हैं उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में….
‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’:

बता दें कि ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ की थर्ड इंस्टालमेंट में संजय दत्त लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इस फिल्म में नफीसा अली अभिनेता संजय दत्त की मां के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म तिगमांशु धूलिया डायरेक्ट करेंगे। जिन्होंने पिछले दोनों पार्ट बनाए थे जो काफी हिट रहे थे। यह फिल्म इसी साल 27 जुलाई को रिलीज होगी।
‘तोरबाज’:
इस फिल्म में सजय दत्त एक आर्मी अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। जिसकी लाइफ में कुछ बच्चों के आत्मघाती हमले में मारे जाने के बाद बड़ा बदलाव आ जाएगा। यह फिल्म जय हेलमर गिरीश मलिक और राहुल मित्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय के साथ नरगिस फाखरी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग किर्गिस्तान में की गई है।
संजू बाबा के लौटते ही खान तिकड़ी ने किया सरेंडर, खलनायक का खौफ!
‘कलंक’:
इस मल्टीस्टारर फिल्म मे वरुण धवन, आलिया भट्ट , सोनाक्षी सिन्हा , आदित्य रॉय कपूर और माधुरी दीक्षित अहम भूमिकाओं में हैं। इस क्रास बॉर्डर पीरियड ड्रामा फिल्म को अभिषेक वर्मा निर्देशित करने जा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 19 अप्रेल को रिलीज होगी।
‘शमशेरा’:
संजय दत्त यशराज फिल्म्स की एक्शन, एडवेंचर फिल्म में एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आएंगे। इस बैनर के साथ संजय की यह पहली फिल्म है। जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर और वाणी कपूर भी हैं। इस फिल्म को करण मल्होत्रा निर्देशित करने जा रहे हैं। ‘शमशेरा’ इस साल के अंत या 2019 की शुरूआत में फ्लोर पर जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो