scriptwow! तो क्या संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर संग संजय भी आएंगे नजर… | sanjay dutt will play small roll in his biopic with ranbir kapoor | Patrika News

wow! तो क्या संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर संग संजय भी आएंगे नजर…

Published: Sep 19, 2017 04:10:52 pm

Submitted by:

Riya Jain

wow! तो क्या संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर संग संजय भी आएंगे नजर…

sanjay dutt biopic

sanjay dutt biopic

जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही बॅालीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर ९० के दशक के सुपरस्टार संजय दत्त की बॅायोपिक में नजर आने वाले हैं। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जोरों शोंरो से चालू है। फिल्म में रणबीर संजय दत्त का किरदार निभाते दिखाई देंगे। इस कारण उनके इस संजय वाले अवतार को लेकर जनता काफी एक्साइटिड है। लेकिन जरा सोचिए अगर अपनी ही संजय़ की बॅायोपिक में खुद संजय नजर आएं तो ?

चलिए आपको ये खुशखबरी सुना ही देते हैं। खबर है की संजय दत्त भी अपनी बायोपिक फिल्म में एक्टिंग करने वालें है। वे इस फिल्म में एक अहम एक अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। लेकिन अभी तक यह तय नहीं किया गया है कि फिल्म में संजय दत्त की भूमिका कितने मिनट की होगी। जाहिर है कि संजय की फिल्म में एंट्री भर से जनता काफी एक्साइटिड होने वाली है।

कहना गलत नहीं होगा की जब से रणबीर कपूर संजय दत्त की फिल्म में काम कर रहे हैं वे अपनी वास्तविकता भूलकर पूरी तरह संजय दत्त के किरदार में डूबते नजर आ रहे हैं। हाल में रणबीर का संजय गैटअप सोशल मीडिय़ा पर वायरल हुआ। इस गैटअप को देखकर आप भी सोच में पढ़ जाएंगे की ये रणबीर कपूर हैं या संजय दत्त। बता दें इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

साथ ही बता दें हाल में खबर मिली है की इस फिल्म में दिया मिर्जा भी काम करने वाली हैं। फिल्म में दिया संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभाती दिखाई देंगी। यानी की फिल्म में वे रणबीर कपूर की पत्नी का रोल अदा करेंगी। जब उनसे फिल्म को लेकर बात की गई तो उन्होंने बताय़ा की,-दो साल के बाद फिल्म के सेट पर आई हैं। और इसी कारण उनका पहला दिन काफी घबराहट भरा रहा। दिया ने अपने पहले दिन के एक्सपिरियंस के बारे में आईएनस को इंटरव्यू के दौरान बताया। उन्होंने बताया की,- मुझे शूटिंग करने में मजा आया, साथ ही यह घबराहट भरा भी था क्योंकि दो साल के गैप के बाद मैं फिल्म के सेट पर मौजूद थी। पहले दिन की शूटिंग वाली सुबह बहुत ज्यादा घबराहट हो रही थी, लेकिन क्रू के सदस्यों के बढिय़ा स्वभाव और जिन लोगों के साथ काम कर रही थी, उन्होंने मुझे घर जैसा महसूस कराया जिसके बाद मैं सहज हो गई।

उम्मीद करते हैं की ये फिल्म दिया की कमबैक फिल्म बन जाए और वे एक बार फिर बॅालीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा पाएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो