script

श्रीदेवी की मौत पर पूरा देश शोक में डूबा, देवर संजय कपूर कर रहे हैं फोटो शेयर, लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

locationमुंबईPublished: Feb 27, 2018 07:46:56 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

श्रीदेवी के देवर यानी संजय कपूर शोक मनाने की जगह सोशल साइड पर शादी की फोटो शेयर करते हुए ट्रोल हो रहे हैं।

sridevi

sridevi

बॉलीवुड की दिग्ग्ज अदाकारा श्रीदेवी के जाने से पूरा देश शोक में डूबा है। उनके करीबियों को तो उनके जाने का दर्द है ही लेकिन उनके फैन्स के आंसू भी थमने का नाम नही ले रहे हैं। परिवार सहित उनके फैन्स भी उनके पार्थिव शरीर के आने का इंतजार कर रहे हैं। सभी की एक ही इच्छा है कि एक बार किसी तरह उनकी चांदनी के अंतिम दर्शन हो जाए। वहीं दूसरी ओर उनके सगे देवर यानी संजय कपूर शोक मनाने की जगह सोशल साइड पर शादी की फोटो शेयर करते हुए ट्रोल हो रहे हैं।

बता दें कि जिस वक्त श्रीदेवी की मौत की खबर सामने आई है उसी वक्त से बॉलीवुड के तमाम फिल्मी सितारे बोनी कपूर के भाई अनिल कपूर के घर जाकर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। श्रीदेवी की मौत की पुष्टि बोनी कपूर के छोटे भाई संजय कपूर ने की थी। फिर अचानक वो सोशल साइड पर ट्रोल कैसे होने लगे। दरअसल, संजय कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह ऑरेंज कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। संजय कपूर द्वारा शेयर की गई फोटो को देखकर फैन्स भड़क उठे और कमेंट कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Shaadi hangover #antumoh💕

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

संजय कपूर ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा – ‘शादी हैंग ओवर’। फोटो पर कमेंट कर लोगों ने पूछा कि क्या ये संजय कपूर वहीं हैं, जिन्होंने श्रीदेवी की मौत की पुष्टि की थी। वहीं, कुछ लोगों ने कहा कि आपकी भाभी की डेथ हुई है, इस बात की जानकारी है कि नहीं। कुछ लोगों ने कहा कि लगता है, आप में भावनाएं नहीं हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा – टाइम देखो पोस्ट का। संयज ने पोस्ट दो दिन पहले शेयर किया। जिस दिन श्रीदेवी की मौत हुई थी।

sridevi
श्रीदेवी का निधन शनिवार देर रात कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ। उनका परिवार एक गहरे सदमे से गुजर रहा है। सभी उनके पार्थिव शव के भार लौटने का इंतजार कर रहा है। वो न सिर्फ एक बेहतर अदाकार थीं बल्कि एक बहुत ही अच्छी इंसान भी। आज उनके जाने का गम हर किसी की आंखों में आंसू बन साफ नजर आ रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो