'भारत' के बाद अब अगली ईद पर इस फिल्म से फैंस को सरप्राइज देंगे सलमान खान, नाम जान हैरान रह जाएंगे
Riya Jain
Publish: Jun, 07 2019 01:14:24 (IST)
'भारत' के बाद अब अगली ईद पर इस फिल्म से फैंस को सरप्राइज देंगे सलमान खान,  नाम जान हैरान रह जाएंगे
salman khan next movie

'भारत' ने रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए 42.3 करोड़ की कमाई की है। इसी बीच सलमान खान को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है।

बॉलीवुड के दबंग स्टार Salman Khan और Alia Bhatt की अगली फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सलमान की फिल्म 'भारत' ईद के अवसर रिलीज हो गई है। ईद के मौके पर फिल्म ने बंपर ओपनिंग की है।

 

sanjay-leela-bhansali-inshallah-salman-alia-bhatt-release-2020-eid

'भारत' ने रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए 42.3 करोड़ की कमाई की है। इसी बीच सलमान खान और आलिया भट्ट की फिल्म 'इंशाअल्लाह' को लेकर एक खुशखबरी मिली है। सलमान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है।

 

sanjay-leela-bhansali-inshallah

यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज हो रही है। लंबे समय बाद संजय लीला भंसाली सलमान के साथ काम करेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में है। इससे पहले संजय-सलमान की जोड़ी फिल्म 'हम दिल दे चुके हैं सनम' में देखी गई थी। 1999 में रिलीज हुई इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में सलमान के अलावा ऐश्वर्या राय और अजय देवगन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे।

 

inshallah-salman-khan-alia-bhatt-release-2020-eid

हालांकि सलमान ने इसके बाद भी भंसाली की फिल्म सांवरिया में कैमियो किया था। रणबीर कपूर और सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी।

इसी के साथ हाल में आलिया भट्ट के साथ काम करने को लेकर सलमान खान ने कहा,' आलिया और मैं एक साथ काफी अच्छे लगेंगे। ये एक बहुत ही सुंदर प्रेम कहानी है। ये कहानी दिल को छू लेगी। साथ ही ये काफी मजेदार भी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान 40 साल के एक बिजनसमैन का किरदार निभाते और आलिया 20 साल के आसपास की न्यू ऐक्ट्रेस के रोल में दिखेंगी। फिल्म में दोनों के उम्र के फासले के बावजूद पनपते प्यार और उसकी जर्नी को दिखाया जाएगा।'