scriptभंसाली का धमाका: रणवीर सिंह आउट सलमान इन, दीपिका के साथ बनेगी जोड़ी! | Sanjay leela Bhansali to Cast Salman khan and Deepika in next movie | Patrika News

भंसाली का धमाका: रणवीर सिंह आउट सलमान इन, दीपिका के साथ बनेगी जोड़ी!

Published: Aug 10, 2018 02:38:03 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

भंसाली ने पिछले महीने ही फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है।

Salman Deepika

Salman Deepika

संजय लीला भंसाली पिछले काफी समय से अभिनेता सलमान खान के साथ काम करना चाहते थे लेकिन बात बन नहीं पा रही थी। अब जल्द ही उनकी यह इच्छा पूरी होने वाली है। दरअसल संजय लीला भंसाली एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने जा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट में सलमान लीड रोल में नजर आ सकते हैं। इस प्रोजेक्ट का नाम ‘इंशाअल्लाह’ बताया जा रहा है।

सलमान के साथ दीपिका:
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान के साथ इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लीड रोल में हो सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो पहली बार सलमान और दीपिका बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे। इससे पहले इन दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की है।

भंसाली का धमाका: रणवीर सिंह आउट सलमान इन, दीपिका के साथ बनेगी जोड़ी!

रजिस्टर कराया नाम:
रिपोर्ट्स के अनुसार भंसाली ने पिछले महीने ही फिल्म का नाम रजिस्टर कराया है। बताया जा रहा है कि फिल्म का ड्राफ्ट खत्म करने के लिए भंसाली 6-9 महीने लेंगे। फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष शुरू होने की संभावना है।

भंसाली के साथ दीपिका की सुपरहिट फिल्में:
दीपिका इससे पहले भी भंसाली के साथ फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने भंसाली के साथ अब तक तीन फिल्में की हैं ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’। ये तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं। इन सभी फिल्मों में दीपिका लीड एक्ट्रेस थीं। इन तीनों फिल्मों दीपिका के साथ अभिनेता रणवीर सिंह लीड रोल में थे। अब भंसाली सलमान और दीपिका को लीड रोल में लेना चाहते हैं। वहीं फैंस के लिए भी दीपिका-सलमान को ऑनस्क्रीन देखना किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा।
फिलहाल सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह एक बड़े बजट की फिल्म है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। इसके बाद सलमान ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी करेंगे। वहीं दीपिका फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो