scriptरणबीर के बाद अब विनोद खन्ना के बेटे को लॉन्च करेंगे भंसाली! | Sanjay Leela Bhansali to Launch Vinod Khannas Son Sakshi | Patrika News

रणबीर के बाद अब विनोद खन्ना के बेटे को लॉन्च करेंगे भंसाली!

Published: Dec 30, 2015 11:24:00 am

पनी फिल्मों में नए-नए चेहरों को ब्रेक देने वाले मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फेमस एक्टर विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना को लॉन्च करने जा रहे हैं

sanjay leela bhansali- Sakshi Khanna

sanjay leela bhansali- Sakshi Khanna

मुंबई। अपनी फिल्मों में नए-नए चेहरों को ब्रेक देने वाले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली फेमस एक्टर विनोद खन्ना के बेटे साक्षी खन्ना को लॉन्च करने जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार साक्षी को लेकर एक फिल्म बनाई जा रही है जिसको भंसाली प्रोड्यूस कर रहे हैं और इस फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा करेंगे।

बता दें कि विनोद खन्ना के दो बेटे राहुल और अक्षय पहले से ही फिल्मों में काम कर रहे हैं। अक्षय ने अपने कॅरियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसमें बॉर्डर, दिल चाहता है, हलचल, ताल जैसी कई फिल्में हैं। वहीं राहुल ने भी ऐलान, रकीब जैसी कई फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह टीवी पर भी कई शो होस्ट कर चुके हैं। 

अब विनोद के तीसरे बेटे साक्षी खन्ना भी अपने पापा और भाइयों की तरफ फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं। जिसे खुद भंसाली लॉन्च कर रहे हैं। गौरतलब है कि भंसाली इससे पहले 2007 में , सोनम और रणबीर कपूर को भी फिल्म सांवरिया से लॉन्च कर चुके हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो