scriptक्या सचमुच संजय ला रहे हैं पद्मावती का दूसरा ट्रेलर…विवाद का हो सकता है अंत… | sanjay leela bhansali will release padmavati second trailer | Patrika News

क्या सचमुच संजय ला रहे हैं पद्मावती का दूसरा ट्रेलर…विवाद का हो सकता है अंत…

Published: Nov 30, 2017 01:12:24 pm

Submitted by:

Riya Jain

क्या सचमुच संजय ला रहे हैं पद्मावती का दूसरा ट्रेलर…विवाद का हो सकता है अंत…

padmavati

padmavati

जैसा की हम सब जानते हैं जब से बॅालीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती बनी है तब से विवादों के घरे में खड़ी है। राजपूत करणी सेना पूरी तरह से इस फिल्म का विरोध कर रही है। राजपूत ही नहीं बल्कि भारत की आधी जनता इस फिल्म को संस्कृति का अपमान बता रही हैं। पर लगता हैं संजय ने ये भी इस फिल्म को रिलीज करने का मन बना लिया है। यही वजह है की वे जल्द ही पद्मावती फिल्म का दुसरा ट्रेलर रिलीज करने वालें है।

जी हां आपने बिलकुल ठीक सुना है। खबरों की माने तो लोगो को समझाने के लिए पद्मावती के दुसरे ट्रेलर में पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण पर करना चाहते है और यही वजह है की वे ये ट्रेलर लाना चाहते हैं। ऐसा करने से शायद वह लोग इस बात को समझ सके कि फिल्म में पद्मिनी और राजा रतन सिंह के प्रेम को उसी तरह फिल्माया गया है जैसा कि वे देखना चाहते है। फिल्म में रानी पद्मिनी की महानता के साथ किसी भी प्रकार की कोई छेड़खानी नाही की गई है।

बता दें हाल में हरियाणा के एक बीजेपी नेता ने पद्मावती फिल्म के विवाद पर दोनों के सिर काट कर लाने वाले को 10 करोड़ रुपये के इनाम की घोषणा की थी। बता दें हाल में इस फिल्म की रिलीजिंग डेट को बदल दिया गया हैं। पहले ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब ये फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।इस फिल्म में बॅालीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साथ ही चॅाकलेटी बॅाय शाहिद कपूर मुख्य किरदारों में दिखाई देने वाले हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह पद्मावती के प्यार में पागल खलनाक आशिक अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में उस किरदार में घुसने के लिए रणवीर ने अपनी जी जान लगा दी। सुनने में आया था की इस रोल के लिए उन्होंने खुद को अपने अपार्टमेंट में हफ्तों तक बंद रखा, ताकि वो अपना दिमाग इस किरदार के लिए तैयार कर सकें।
कहा जा रहा था की इस किरदार के चलते रणवीर अपने असली व्यक्तित्व को पूरी तरह से भूलते जा रहे थे। कहा जा सकता है की वे उस किरदार से बाहर नहीं आ पा रहे। इस वजह से उन्हें काफी परेशानी हो रही थी।
खबर है की आजकल दूसरों को हंसाने वाले फन लविंग रणवीर काफी गंभीर रहने लगे थे। जिस वजह से उनके दोस्त काफी परेशान हैं। इस परेशानी के चलते दोस्तों ने उन्हें मनोचिकित्सक को दिखाने की सलाह दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो