scriptपद्मावत मूवी पर ऐसे भड़के ये नेता, दी कत्लेआम की खुली चुनौती | Sanjay Leela Bhansalis Padmavit release leaders protest | Patrika News

पद्मावत मूवी पर ऐसे भड़के ये नेता, दी कत्लेआम की खुली चुनौती

locationमुंबईPublished: Jan 23, 2018 03:44:25 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में राजनीति से जुड़े कई बड़े नेताओं ने नाक काटने से लेकर दफनाने तक की कही बात

sanjay leela bhansali,deepika padukone,ranveer sing,shadid kapoor

sanjay leela bhansali,deepika padukone,ranveer sing,shadid kapoor

पद्मावत फिल्म को लेकर लगातार विरोध जारी है। राजस्थान से शुरू हुए इस विरोध की आग पूरे भारत में फैल गई। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के विरोध में जहां एक ओर आम जनता सड़कों पर उतरी। वहीं राजनीति से जुड़े कई बड़े नेताओं ने भी इसका विरोध जताया। किसी ने नाक काटने तो किसी ने कब्र में दफनाने की बात कही।
पद्मावत मूवी पर ऐसे भड़के ये नेता, दी कत्लेआम की खुली चुनौती
ओवैसी ने ‘पद्मावत’ को मनहूस’ (शाप-ग्रस्त) और ‘गलीज’फिल्म कहा :
ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ‘पद्मावत‘ को ‘बकवास’ बताते हुए मुसलमानों से फिल्म को न देखने का आग्रह किया है। ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों विशेषकर युवाओं से कहा कि फिल्म ‘पद्मावत’ को देखने न जाएं, अपना समय और पैसा बर्बाद न करें। उन्होंने कहा, यह संयोग एक मुस्लिम लेखक द्वारा लिखी कहानी पर आधारित है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘पद्मावत’ एक ‘मनहूस’ (शाप-ग्रस्त) और ‘गलीज’ (बुरी) फिल्म है।
पद्मावत मूवी पर ऐसे भड़के ये नेता, दी कत्लेआम की खुली चुनौती
ओवैसी ने प्रधानमंत्री से कहा कि उन्हें विरोधी राजपूतों से सबक लेना चाहिए:
ओवैसी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने ‘पद्मावत’ जैसी ‘बकवास’ फिल्म की समीक्षा करने और उसके दृश्यों में कटौती का सुझाव देने के लिए 12 सदस्यीय समिति का गठन किया था। वहीं जब मुस्लिम कानून (ट्रिपल तलाक मुद्दे) की बात आती है, तो प्रधानमंत्री को मुस्लिम नेताओं से परामर्श करना उचित नहीं लगा था।’ वहीं ओवैसी मुसलमानों को भड़काते हुए बोलते हैं कि मुसलमानों को राजपूतों से सीख लेनी चाहिए। उन्हें देखिए वो अपनी रानी के समर्थन में खड़े हैं। उन्होंने कहा, ‘राजपूत हमें आयना दिखा रहें हैं। वे ‘पद्मावत’ के मुद्दे पर एकजुट हैं और किसी भी सूरत में फिल्म को रिलीज न होने देने पर अड़े हैं।
पद्मावत मूवी पर ऐसे भड़के ये नेता, दी कत्लेआम की खुली चुनौती
दीपिका का सिर काटने वाले को 10 करोड़ का इनाम :
‘पद्मावत’ को लेकर एक और चौंकाने वाला बयान हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अम्मू ने दिया था। अम्मू ने सारी हदें पार करते हुए बयान दिया कि ‘पद्मावत’ फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर कलम करके जो लाएगा उसे 10 करोड़ का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने लाखों-करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचायी है और ‘पद्मावत’ रिलीज़ हुई तो देश टूट जाएगा।
पद्मावत मूवी पर ऐसे भड़के ये नेता, दी कत्लेआम की खुली चुनौती
खुद को पद्मावती का वंशज बताने वाले ने दीपिका की नाक काटने की दी धमकी:
‘पद्मावत’ का भरसक विरोध अगर किसी की ओर से किया गया है तो वो करणी सेना की ओर से ही किया गया है। करणी सेना की ओर से दीपिका पादुकोण की नाक काटने की बात भी कही गई थी। करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र खुद को पद्मावती का वंशज बताते हैं। उन्होंने कहा कि लक्ष्मण की तरह नाक काटना नहीं भूले हैं। वहीं अब राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र सिंह कालवी अपनी बात से पलटते नजर आ रहें हैं। सोमवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उनका कहना है कि अब वो संजय लीला भंसाली की फिल्म’पद्मावत’ को दखेना चाहते हैं। उन्हें भंसाली की फिल्म देखने के लिए पत्र भी मिला है।
पद्मावत मूवी पर ऐसे भड़के ये नेता, दी कत्लेआम की खुली चुनौती
मेरठ में भंसाली और दीपिका की कब्र खुदवा ली है:
‘पद्मावत’ के विरोध में मेरठ के स्थानीय ठाकुर नेता अभिषेक सोम ने फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की हत्या तक करने की धमकी दी गई थी। संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर काट कर लाने वाले को वे 5 करोड़ रुपया ईनाम में देंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने भंसाली और दीपिका पादुकोण की कब्रें खुदवा ली हैं। जिसमें उन्हें जिंदा या मुर्दा दफनाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो