scriptसंजय दत्त ने की तीन शादीयां, तीसरी को दिखाया ‘संजू’ में, बेटी त्रिशाला का नहीं एक भी सीन | Sanju first two wives Richa, Rhea and daughter trishala were missing | Patrika News

संजय दत्त ने की तीन शादीयां, तीसरी को दिखाया ‘संजू’ में, बेटी त्रिशाला का नहीं एक भी सीन

Published: Jul 02, 2018 02:05:52 pm

संजय दत्त ने की तीन शादीयां, तीसरी को दिखाया ‘संजू’ में, बेटी त्रिशाला का नहीं एक भी सीन

sanjay dutt wives

sanjay dutt wives

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की बहुचर्चित फिल्म संजू 29 जून शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त के 37साल के जीवन को दिखाया गया है। बॉक्स ऑफिस पर संजू की ओपनिंग काफी जबरदस्त रही है। फैंस इसकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। इस फिल्म में संजय का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। साथ ही परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं। हालांकि संजू में न ही पहली पत्नी ऋचा शर्मा और दूसरी पत्नी रेहा पिल्लई का भी कहीं जिक्र नहीं हैं। साथ ही संजू की बड़ी बेटी त्रिशाला को भी नहीं दिखाया गया है।
sanjay dutt first wife <a  href=
Richa Sharma and elder daughter trishala” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2018/07/02/untitled19_3040608-m.png”>

संजय की पहली दो पत्नी को लेकर फैंस में उदासी-

संजय दत्त की इस बायोपिक में लगभग सभी किरदार को दिखाया गया है। लेकिन संजय की पहली दो पत्नियों का पूरी फिल्म में कहीं भी जिक्र नहीं है। इस मूवी में केवल उनकी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त को ही दिखाया गया है साथ ही उनसे संजय के दो बच्चे बेटा शाहरान और बेटी इकरा को ही दिखाया गया है।
संजय की पहली शादी-

बॉलीवुड के ‘खलनायक’ संजय दत्त अपनी असल जिंदगी में तीन बार शादी कर चुके हैं। उन्होंने पहली शादी ऋचा शर्मा से अक्टूबर 1987 में की थी। बता दें कि ऋचा शर्मा से संजय की मुलाकात न्यूयॉर्क में हुई थी बाद में ऋचा बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने मुंबई आ गई लेकिन उन्होेंने सब कुछ छोड़कर 1987 में संजय से शादी कर ली थी। हालांकि बाद में को-स्टार माधुरी दीक्षित के साथ अफेयर के कारण दोनों का तलाक हो गया।

sanjay dutt second wife rhea pillai

संजय की दूसरी शादी-

रेहा पिल्लई संजय की दूसरी पत्नी थीं। दोनों की पहली मुलाकात संजय के वकील महेश जेठमलानी के ऑफिस में हुई थी। उस समय संजू जेल से बेल पर बाहर आए थे। रेहा संजय के साथ 1998 में शादी के बंधन में बंध गई थीं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया और 2005 में तलाक हो गया। इसके बाद संजू ने तीसरी शादी मान्यता से 2008 में की और यह रिश्ता अभी तक बरकरार है।

daughter trishala dutt

बड़ी बेटी त्रिशाला भी नहीं दिखीं-

संजय दत्त की बायोपिक में उनकी पहली दो पत्नियों और उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला का भी कोई जिक्र नहीं है। त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही वह अपने फोटोज भी सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करती रहती हैं। बता दें कि त्रिशाला संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। हालांकि पहले खबरें आती रहती थीं कि पिता संजय और बेटी त्रिशाला में थोड़ी दूरियां हैं। लेकिन अगर त्रिशाला की सोशल मीडिया पर फोटोज देखा जाए तो वह अपने पिता के बेहद करीब लगती हैं। हाल ही में फादर्स डे पर त्रिशाला ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और उसके साथ लिखा ‘पिता और बेटी के बीच के प्यार में कभी दूरी नहीं आ सकती। मेरे असल जिंदगी के हीरो को हैप्पी फादर्स डे। मैं आपसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो