scriptVIDEO में देखें रणबीर कपूर कैसे बने संजय दत्त, जिम में पसीना बहाने से लेकर डबल की थी डाइट… | sanju making video how ranbir kapoor become sanjay dutt | Patrika News

VIDEO में देखें रणबीर कपूर कैसे बने संजय दत्त, जिम में पसीना बहाने से लेकर डबल की थी डाइट…

Published: Jul 06, 2018 05:42:30 pm

Submitted by:

Amit Singh

संजू के अगर बेस्ट पार्ट की बात करे तो फिल्म में रणबीर कपूर के लुक की सबसे ज्यादा सराहना हो रही है।

sanju movie making video

sanju movie making video

इन दिनों में सिनेमाघरों में ‘संजू’ छाई हुई है। रिलीज होने के बाद से ही फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म ने पिछले 1 हफ्ते में तकरीबन 200 करोड़ की कमाई कर ली है। मूवी के अगर बेस्ट पार्ट की बात करे तो फिल्म में रणबीर कपूर के लुक की सबसे ज्यादा सराहना हो रही है। रणबीर इसमें हू ब हू संजय दत्त जैसे नजर आ रहे हैं।

करण और शाहरुख की दोस्ती के बीच पड़ गई थी 3 साल की दरार! वजह थी ये टॉप एक्ट्रेस

 

इस लुक के लिए रणबीर कपूर ने काफी मेहनत की थी। इंटरनेट पर इसी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राजकुमार हिरानी, विधु विनोद चोपड़ा और रणबीर कपूर बारी-बारी से बता रहे हैं कि संजय दत्त के लुक को अपनाना कितना मुश्किल भरा रहा। इस मेंकिग वीडियो में फिल्म के दौरान रणबीर कपूर के मेकअप करने के प्रोसेस को भी दिखाया गया है। साथ ही यह भी दिखाया गया है कि रणबीर, संजू बाबा की तरह ढलने के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं। रणबीर ने इसके लिए काफी एक्सरसाइज की और अपनी दिन की डाइट भी दोगुनी कर दी थी। वीडियो में साफ दिख रहा है कि पूरी टीम फिल्म के लिए संजय दत्त तैयार करने में कितनी डेडिकेटेड है और कड़ी मेहनत कर रही है।

रणवीर सिंह की वो टॉप 5 फिल्में जिन्होंने BOX OFFICE पर मचाया धमाल!

 

sanju making video

बता दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का काम किया है। रिलीज के हफ्ते भर में फिल्म ने 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वहीं विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

sanju making video
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो