script‘संता बंता प्रा.लि.’ में बिकनी में नजर आएंगी बोल्ड नेहा धूपिया | Santa Banta Pvt. Ltd.: Neha Dhupia is gonna appear in bikini | Patrika News

‘संता बंता प्रा.लि.’ में बिकनी में नजर आएंगी बोल्ड नेहा धूपिया

Published: Mar 10, 2016 03:04:00 pm

लंबे समय बाद अपने बोल्ड अवतार में बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगी नेहा धूपिया

Neha Dhupia

Neha Dhupia

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया अपनी आगामी फिल्म संता बंता प्रा.लि. के एक सीन के दौरान बिकिनी में नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक इस सीन के लिए नेहा ने खुद ही फिजी के मार्केट में जाकर बिकिनी खरीदी और फिर उसी बिकिनी में उन्होंने शूट किया। इसके बाद नेहा ने अपनी इस बिकिनी को अपने पर्सनल कलेक्शन में शामिल भी कर लिया है।

बोल्ड एक्ट्रेस हैं नेहा धूपिया-
फिल्म जगत में नेहा धूपिया का नाम बोल्ड एक्ट्रेसस में शामिल है। उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो अपना बोल्ड अवतार दिखाने में पीछे नहीं हटतीं। नेहा की आने वाली फिल्म का नाम है ‘संता बंता प्राइवेट लिमिटेड’। सूत्र बताते हैं कि नेहा ने फिजी से इतनी बेहतरीन बिकनी खरीदी की शूटिंग के बाद भी उन्होंने इसे अपने लिए रख लिया। नेहा ने इस बिकनी को पहनकर पानी के कुछ सीन शूट किए।

लंबे वक्त बाद पर्दे पर आएंगी नजर-
गौरतलब है कि काफी समय से नेहा पर्दे से गायब हैं और कुछ फिल्में आई भी तो उनमें कामयाबी नहीं मिली है। देखना दिलचस्प होगा कि विदेशी बिकनी में देसी हीरोइन फिल्म ‘संता बंता प्राइवेट लिमिटेड’ से क्या गुल खिलाती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो