scriptघर में चटनी बना रही थी ‘दंगल गर्ल’, लगी ऐसी चोट, पहुंच गई अस्पताल, करवानी पड़ी सर्जरी | Sanya Malhotra finger surgery done during lockdown | Patrika News

घर में चटनी बना रही थी ‘दंगल गर्ल’, लगी ऐसी चोट, पहुंच गई अस्पताल, करवानी पड़ी सर्जरी

locationमुंबईPublished: May 30, 2020 06:27:01 pm

चोट के चलते Sanya Malhotra को एक दोस्त ने अस्पताल पहुंचाया और इलाज करवाया। यहां उनके कोरोना टेस्ट के बाद सर्जरी की गई। अब वह ठीक हैं, लेकिन उंगुली को पूरी तरह से ठीक होने में समय लगेगा।

घर में चटनी बना रही थी 'दंगल गर्ल', लगी ऐसी चोट, पहुंच गई अस्पताल, करवानी पड़ी सर्जरी

घर में चटनी बना रही थी ‘दंगल गर्ल’, लगी ऐसी चोट, पहुंच गई अस्पताल, करवानी पड़ी सर्जरी

मुंबई। आमिर खान की मूवी ‘दंगल’ से चर्चा में आई एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ( Sanya Malhotra ) को लॉकडाउन के बीच अपनी सर्जरी करवानी पड़ी है। हालांकि अब सर्जरी हो चुकी है और वे खतरे से बाहर हैं।

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस घर में चटनी बना रही थीं। इस दौरान उन्होंने मशीन पर जार चढ़ाया, लेकिन ढक्कन बंद नहीं हो पाया। मशीन चालू थी। चलती मशीन में ढक्कन बंद करने के चक्कर में उनका हाथ जार में चला गया और छोटी उंगली से ब्लेंडर टकरा गया। इससे उनकी बाएं हाथ की उंगली में चोट आ गई।

एक रिपोर्ट के मुताबिक चोट के चलते उन्हें एक दोस्त ने अस्पताल पहुंचाया और इलाज करवाया। यहां उनके कोरोना टेस्ट के बाद उंगली की सर्जरी की गई। अब वह ठीक हैं, लेकिन उंगुली को पूरी तरह से ठीक होने में समय लगेगा। एक सूत्र का कहना है कि वह अपने पैरेंट्स के पास दिल्ली जाना चाहती हैं। अकेले मुंबई में अब उनसे मैनेज नहीं हो पा रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या जल्द ही अपकमिंग मूवी ‘शकुंतला देवी’ में नजर आएंगी। मूवी में शकुंतला देवी का किरदार अभिनेत्री विद्या बालन निभाएंगी जबकि इनकी बेटी के रोल में सान्या नजर आएंगी। फिल्म में अमित साध भी मुख्य किरदार में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर उतारी जाएगी। हालांकि अभी तक इसकी स्ट्रीमिंग डेट की घोषणा नहीं हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो