scriptSapna Chaudhary ने ऋतिक रोशन को दी डांस में मात, एक्टर की कर डाली डांस कॉपी | Sapna Chaudhary did a dance like Hrithik, Insta posted viral | Patrika News

Sapna Chaudhary ने ऋतिक रोशन को दी डांस में मात, एक्टर की कर डाली डांस कॉपी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2020 10:09:14 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सपना चौधरी (Sapna Choudhari Dancer) ने शेयर किया डांस वीडियो
सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Sapna Choudhari Dance

Sapna Choudhari Dance

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhari Dancer) के डांस को पसंद करने वाले देशभर में उनके फैंस हैं। सपना का डांस देखने के लिए हजारों लाखों की संख्या में लोग जमा हो जाते हैं। स्टेज शो करने के अलावा सपना चौधरी (Sapna Choudhari Dance) के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर धमाल मचाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सपना का एक डांसिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बतादें सपना चौधरी(Sapna Choudhari instagram) ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, इस वीडियो में वे ज़बरदस्त डांस करती नज़र आ रही हैं।

वायरल वीडियो में सपना बॉलीवुड सुपर स्टार ऋतिक रोशन के सिग्नेचर डांस स्टेप को फॉलो करती दिख रही हैं। हरियाणा के लोक नृत्य से करियर की शुरुआत करने वाली डांसर सपना चौधरी का जो वीडियो वायरल हो रहा उसमें वे बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के फिल्म ‘कहो न प्यार है’ का मशहूर गाना ‘एक पल का जीना…’ गाने पर ज़बरदस्त डांस किया है। अब सपना का ये डांस सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। सपना ने वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा, ‘बरसात के मौसम में… लेट्स डांस…’

दरअसल लोगों ने स्टेज पर सपना चौधरी का अलग अंदाज देखा है लेकिन सपना के इस रूप को देख फैन्स काफी उत्साहित हैं। आलम यह है कि सपना चौधरी के इस वीडियो को अब तक 1,23,000 से ज़्यादा लोगों के लाइक्स और सैकड़ों की संख्या में शेयर और कमेंट मिलें हैं। पहले केवल स्टेज तक सीमित रहने वाली सपना चौधरी अब सोशल मीडिया पर भी अपने जलवे बिखेर रही हैं।
सोशल मीडिया पर आने के बाद सपना चौधरी अपने डांस के अलावा अपने फैन्स के मनोरंजन के लिए आयेदिन शानदार तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। आज की डेट में सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 2.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि डांसर सपना महज 54 लोगों को फॉलो करती हैं।

डांसर सपना ने मशहूर गाना ‘गजबन’ का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया, तो उस वीडियो को नाइजीरियन सिंगर सैम्युअल सिंह ने एफ्रो टच दिया, जिसकी हर जगह चर्चा हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो