scriptएक साथ स्टेज पर आईं सपना चौधरी और राखी सावंत, दोनों में हुआ डांस कॉम्पिटिशन, देखें कौन जीता? | sapna choudhary and rakhi sawant dance competition on haryanvi songs | Patrika News

एक साथ स्टेज पर आईं सपना चौधरी और राखी सावंत, दोनों में हुआ डांस कॉम्पिटिशन, देखें कौन जीता?

Published: May 25, 2022 01:15:24 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

सपना चैधरी को उनके शानदार डांस के लिए जाना जाता है वो जहां भी जाती हैं महफिल सजा देती हैं। उन्हें हरियाणवी क्वीन कहा जाता है। वहीं राखी सावंत भी बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर रह चुकी हैं उन्हें टीवी का ड्रामा क्वीन कहते हैं ऐसे में कभी आपने सोचा है कि अगर दोनों साथ आ जाएं तो क्या होगा?

sapna choudhary and rakhi sawant dance competition on haryanvi songs

sapna choudhary and rakhi sawant dance competition on haryanvi songs

कुछ सालों पहले लोगों को ऐसा मंजर देखने को मिला था, जब राखी और सपना स्टेज पर साथ आई थीं और डांस किया था। इस दौरान तालियों की गड़गड़ाहट रुक नहीं रही थी। सीटियों की बौछार हो रही थी। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में सपना अपने फेमस गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर राखी सावंत संग डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों का एनरजेटिक डांस इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो पर अभी तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही 55 हजार लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।
वैसे तो ये गाना सपना का है, लेकिन इस वीडियो में राखी भी उन्हें बराबर की टक्कर दे रही हैं। पब्लिक इनके डांस मूव्स पर तालियां बजाती नहीं थक रही है। जो भी ये वीडियो देख रहा है दोनों की जुगलबंदी की तारीफ कर रहा है। देसी क्वीन का डांस देखने के लिए लाखों लोग इकट्ठा हुए हैं। डांसिंग स्टार अपने लटकों झटकों से फैंस को घायल कर रही हैं।

यह भी पढ़े- मिस वर्ल्ड बनने से पहले ऐश्वर्या राय को इस फोटोशूट के लिए मिले थे इतने रुपए, वायरल हो रही है बिल की कॉपी
आपको बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। सपना को बिग बॉस सीजन 11 में बतौर कंटेस्टेंट देखा जा चुका है। वहीं राखी की बात करें तो उन्होंने बॉस सीजन 14 में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया था। इसके साथ ही राखी इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं।
https://youtu.be/oZp55S5cyl0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो