scriptसपना चौधरी ने किसान बिल को लेकर की अन्नदाता के लिए आवाज उठाने की अपील | Sapna choudhary anger over media about farmer bill video viral | Patrika News

सपना चौधरी ने किसान बिल को लेकर की अन्नदाता के लिए आवाज उठाने की अपील

locationमुंबईPublished: Sep 22, 2020 06:41:08 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

सपना चौधरी में किसान बिल को लेकर की अन्नदाता के लिए आवाज उठाने की अपील

सपना चौधरी

सपना चौधरी

हरियाणवी डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।इस वीडियो में वह किसान बिल को लेकर अन्नदाता की ओर से आवाज उठाने की अपील कर रही है। वे इस वीडियो में कह रही है। “सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस या सुसाइड केस अभी हम कुछ भी बोल सकते हैं क्योंकि फिलहाल सीबीआई जांच कर रही है। इस केस में हमें एकता देखने को मिली है, अगर एकता नहीं होती , सभी लोग मिलकर दरख्वास्त नहीं करते या प्रेशर नहीं देते तो शायद यह मुद्दा सीबीआई के पास नहीं जाता और इसकी जांच नहीं हो पाती। तो यह भी और मुद्दों की तरह दबा दिया जाता। उन्होंने कहा किसान बोल रहे हैं कि हमारी दरख्वास्त सुनो हमारी आवाज सुनो और सरकार नहीं सुनेगी तो कौन सुनेगा।
आपको बता दें कि संसद में पास हो चुके 2 किसान बिलों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन पूरे देश में हैं। कई पार्टियां इस मुद्दे पर सरकार के खिलाफ लामबंद हो चुकी है। कई राज्यों के किसान इन बिलों का विरोध कर रहे हैं। हालांकि यह बिल संसद के दोनों सदनों में पास हो चुके हैं। इसी को लेकर डांसर सपना चौधरी का आक्रोश फूटा और उन्होंने सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो