scriptसपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा | Sapna Choudhary, Dosti Ke Side Effects 1st Day Box Office Collection | Patrika News

सपना चौधरी की फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2019 08:45:49 am

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी और विक्रांत आनंद की हिंदी फिल्म’दोस्ती के साइड इफेक्ट’ ने पहले दिन….

Sapna chaudhary

Sapna chaudhary

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी और विक्रांत आनंद की हिंदी फिल्म’दोस्ती के साइड इफेक्ट’ ने पहले दिन दो करोड़ कमाए। सपना चौधरी, विक्रांत आनंद, जुबैर के खान, अंजू जाधव,खुशी आनंद, नील मोटवानी और साई भल्ला की हिंदी फिल्म आठ फरवरी को रिलीज हुई है।

Sapna Choudhary

रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने दो करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म में सृष्टि (सपना चौधरी), रणवीर (विक्रांत आनंद), गौरव (जुबैर के खान) और अवनि (अंजू जाधव) चारों बचपन के दोस्त हैं। फिल्म का संगीत सबको बहुत पसंद आ रहा है। फिल्म में सभी कलाकारों ने कमाल परफॉर्मेंस दी है। फिल्म के निर्माता है हैप्पीनेस फिल्म्स के जोयल डेनियल और निर्देशक हैं हादी अली अबरार।

Sapna Choudhary

हालांकि, पहले जैसी फिल्म की माउथ पब्लिसिटी हो रही थी उस पर फिल्म खरी नहीं उतरती दिख रही। फिल्म पहले दिन बॉक्स आॅफिस की खिड़की पर कमाई के मामले में धीमी शुरुआत ही कर पाई। सपना चौधरी की यह डेब्यू फिल्म है। हालांकि, इससे पहले भी वह बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में नजर आ चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो