scriptसपना ने ठुमकों से नहीं आंखों से जीता दिल, ‘मर्डर’ फिल्म के गाने पर दिए कातिल एक्प्रेशन, VIDEO हुआ VIRAL | sapna choudhary expression on emraan hashmi film murder song | Patrika News

सपना ने ठुमकों से नहीं आंखों से जीता दिल, ‘मर्डर’ फिल्म के गाने पर दिए कातिल एक्प्रेशन, VIDEO हुआ VIRAL

locationमुंबईPublished: Jun 22, 2019 03:02:33 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सपना के नए वीडियो की बात करें तो इसमें वह कार में बैठी हैं। इमरान हाशमी की सुपरहिट फिल्म ….

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर सपना चौधरी इन दिनों काफी चर्चा में है। गायन से लेकर डांस और अदा तक उनकी हर बात ही निराली है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सपना आए दिन अपना लेटेस्ट वीडियो और फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जो जबरदस्त धमाल मचा रहा है।
sapna choudhary
सपना के नए वीडियो की बात करें तो इसमें वह कार में बैठी हैं। कार में इमरान हाशमी की सुपरहिट फिल्म ‘ मर्डर’ का गाना ‘कहो ना कहो ये आंखें बोलती हैं’ बज रहा है। बस इसी गाने पर सपना ने सेल्फी मोड से मोबाइल पर अपने एक्सप्रेशन दे रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।
इस वीडियो में सपना डांस स्टेप्स से नहीं बल्कि अपने एक्सप्रेशन से ही कमाल कर दिया गया है। अपने डांस वीडियो से तहलका मचाने वाली सपना इस वीडियो में अपनी आंखों के एक्सप्रेशन दे रही है। सपना काफी अच्छे पार्टीवेयर मेकअप में नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी वायलेट कलर की ड्रेस भी काफी सुंदर नजर आ रही है।
sapna choudhary
IMAGE CREDIT: sapna choudhary
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो