scriptसपना चौधरी का नया गाना ‘मूड बना लो’ हो रहा जबरदस्त वायरल, पहले नहीं दिखा ऐसा लुक | Sapna Choudhary new song from Dosti Ke Side Effects | Patrika News

सपना चौधरी का नया गाना ‘मूड बना लो’ हो रहा जबरदस्त वायरल, पहले नहीं दिखा ऐसा लुक

locationमुंबईPublished: Feb 01, 2019 03:49:55 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ फिल्म के दो गाने पहले रिलीज हो चुके हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है…

Sapna Choudhary

Sapna Choudhary

अपने डांस से सबको दीवाना बनाने वाली Sapna Choudhary की आने वाली फिल्म ‘Dosti Ke Side Effects’ का एक और नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम ‘Mood Bana Lo’ है। रिलीज होते ही यह गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने इस गाने का एक विडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है।

Sapna Choudhary

आपको बता दें कि सपना फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री के रूप में एंट्री कर रही हैं। इस फिल्म के दो गाने पहले रिलीज हो चुके हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रहे है। हालांकि सपना बॉलीवुड के कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। देव नेगी, अदिति सिंह शर्मा और अल्ताफ सैयद ने इस गाने को गाया है और अल्ताफ सैयद और मन्नी वर्मा ने इसका म्यूजिक दिया है।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सपना आईपीएस ऑफिसर बनने की ख्वाहिश रखती हैं। वह अपने इस ख्वाब का पूरा भी कर लेती हैं। इसके स्टारकास्ट की बात करें तो फिल्म में उनके अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर के. खान, अंजू जाधव, नील मोटवानी और साई भलाल भी मुख्य भूमिका में हैं।

Dosti Ke Side Effects

आपको बता दें कि सपना चौधरी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में भी आ चुकी हैं। पूरे शो के दौरान वह अपने गानों और बेबाक अंदाज के चलते चर्चा में रही थीं। सपना की आने वाली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ 8 फरवरी को रिलीज हो रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो