scriptसारा के करियर में आई रुकावट! ‘केदारनाथ’ की रुकी शूटिंग, क्या अब नहीं कर पाएंगी डेब्यू | Patrika News
बॉलीवुड

सारा के करियर में आई रुकावट! ‘केदारनाथ’ की रुकी शूटिंग, क्या अब नहीं कर पाएंगी डेब्यू

5 Photos
6 years ago
1/5

एक बार फिर सैफ की बेटी के लिए आई मुसीबत। इस बार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ' मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है।

2/5

इसकी सबसे बड़ी वजह फिल्म कोई और नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर हैं। खबरों की मानें तो फिल्म डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस के बीच काफी दिनों से टकरार चल रही थी जिसकी वजह से इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा।

3/5

ऐसा कहा जा रहा है कि मनमुटाव की शुरुआत तब से हुई थी जब अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर 'केदारनाथ फिल्म की रिलीज डेट 21 दिसंबर घोषित कर दी थी।

4/5

सूत्रों की मानें तो प्रोडक्शन हाउस के लोग अभिषेक कपूर के इस डेट की घोषणा को लेकर खुश नहीं थे। प्रोड्यूसर्स चाहते थे इस फिल्म से जुड़े किसी भी फैसले में आपस में पारदर्शिता हो लेकिन ऐसा नहीं होने पर उन्होंने फिलहाल फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकने का फैसला लिया है। इस फिल्म से जुड़े और लोगों का कहना है कि जबतक सभी बातों को लिखत तोर पर साफ नहीं किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग दुबारा शुरू नही की जाएगी।

 

5/5

'केदारनाथ'फिल्म एक लव स्टोरी है। इस फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि साल 2013 में आई केदारनाथ में हुई तबाही के इर्द गिर्द इस फिल्म की कहानी घूमती है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.